Entertainment News
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचेरा’ का टाइटल ट्रैक यूट्यूब पर हुआ रिलीज 11-Jul-2020

 नई दिल्लीः अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके फैंस में शोक छाया हुआ है. सुशांत की मौत के बाद उनके फैंस लगातार सोशल मीडिया पर उनसे जुड़े पोस्ट कर रहे हैं. जो अक्सर वायरल हो रहे हैं. सुशांत को आखिरी बार फिल्म ‘छिछोरे’ में देखा गया था. सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचेरा’ का टाइटल ट्रैक यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है.

अभिनेता सुशांत सिंह की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ 24 जुलाई, 2020 को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफार्म डिज्नी प्लस और हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा. हाल ही में इस फिल्म के टीजर को रिलीज किया गया था. जिसके यूट्यूब पर रिलीज होते ही सोशल मीडिया के सारे रिकॉर्ड धरे के धरे रह गए. सुशांत की फिल्म के टीजर ने भारत में सबसे कम समय में सबसे ज्यादा बार देखे जाने का रिकॉर्ड अपने नाम किया है. वहीं 17 घंटे पहले रिलीज हुए ‘दिल बेचारा’ के टाइटल सॉन्ग को अब तक 16 मिलियन बार देखा जा चुका है.

सुशांत के इस सॉन्ग के ‘सोना म्युजिक इंडिया’ ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब अकाउंट से शेयर किया है. यूट्यूब पर इस सॉन्ग को खबर लिखे जाने तक 3.3 मिलियन लाइक मिल चुके हैं. फिल्म ‘दिल बेचारा’ के सॉन्ग पर उनके फैंस कमेंट कर सुशांत के परफॉर्मेंस का तारिफ कर रहे हैं. बॉलीवुड के दिग्गज सिंगर ए.आर.रहमान ने भी इस पर कमेंट कर प्रेत्साहन किया है.

 
 


RELATED NEWS
Leave a Comment.