Entertainment News
अमिताभ बच्चन ने शेयर किया श्वेता और अभिषेक संग फोटो, तो बेटी और फैंस ने किए ये कमेंट 11-Jul-2020

अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया में एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में अभिषेक बच्चन और श्वेता बच्चन के बचपन और जवानी के दौरान की तस्वीरें हैं. इसे शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने कहा कि उन्हें पता ही नहीं चला की उनके बच्चे कब इतना बड़े हो गए.

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने एक नया पोस्ट शेयर किया है. ये दोनों पोस्ट उन्होंने बेटे अभिषेक बच्चन और बेटी श्वेता बच्चन को डेडिकेट किया है. इस पोस्ट में उन्होंने अपनी फीलिंग्स शेयर की है. इसमें वह लिख रहे हैं कि उनके दोनों बच्चे कितनी तेजी से बड़े हो गए हैं. अमिताभ बच्चन ने इस तस्वीर में दो तस्वीर का कोलाज शेयर किया है. एक तस्वीर में अभिषेक और श्वेता की बचपन की तस्वीर है. इसमें वह अमिताभ बच्चन की गोद में खेल रहे हैं.

 

वहीं, दूसरी तस्वीर में अमिताभ बच्चन किसी बीच पर हैं और श्वेता-अभिषेक उनके साथ फोटो के लिए पोज दे रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा, 'कैसे इतने बड़े हो गए??' अमिताभ के इस पोस्ट पर बेटी श्वेता बच्चन ने कमेंट किया है. उन्होंने लिखा, 'एक आंख के झपकने में.' श्वेता के अलावा एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर भी इस पोस्ट पर दिल वाले इमोजी को कमेंट किया है.इनके अलावा अमिताभ बच्चन के फैंस ने भी इस पर पोस्ट पर कमेंट किया है. एक फैन ने लिखा, 'कोशिकाओं का गुणन और वृद्धि इसके अलावा, उनका विभेदीकरण. ऐसे ही.' एक अन्य यूजर ने महाभारत का मीम शेयर किया, जोकि अमिताभ की पोस्ट पर फिट बैठता है. कई लोगों ने अमिताभ बच्चन की कई तस्वीरें कमेंट में शेयर की, जिसमें वह अपने बच्चों के साथ दिखाई दे रहे हैं



RELATED NEWS
Leave a Comment.