National News
UP Lockdown: यूपी में 55 घंटे के लॉकडाउन का दिखा असर, सड़कों पर पसरा सन्नाटा 11-Jul-2020

यूपी में लॉकडाउन का असर देखने को मिल रहा है. लॉकडाउन का सख्ती से पालन करवाने के लिए जगह-जगह पुलिस बल की तैनाती की गई है.

कोरोना के संक्रमण को कम करने के लिए पूरे उत्तर प्रदेश में 55 घंटे के लॉकडाउन जारी है. लॉकडाउन कल रात 10 बजे से शुरू हुआ था जो 13 जुलाई सुबह 5 बजे तक जारी रहेगा. इस दौरान सभी ऑफिस, बाजार, फैक्ट्रियों को बंद रखने का आदेश दिया गया है. हालांकि जरूरी सामानों की आपूर्ति जारी रहेगी.

 

लॉकडाउन का दिखा असर
यूपी में लॉकडाउन का असर भी देखने को मिल रहा है. जगह-जगह पुलिस बल की तैनाती की गई है. पुलिस बाहर दिख रहे लोगों को रोककर उनकी आईडी भी चेक कर रही है. इसके अलावा संगम नगरी प्रयागराज में भी इसका असर देखने को मिल रहा है. यहां सड़कों पर पूरी तरह सन्नाटा पसरा हुआ है और लोग खुद को घरों में कैद किये हुए हैं. हालांकि प्रयागराज में रात से ही लगातार तेज बारिश हो रही है. बारिश की वजह से लोग खुद ही बाहर नहीं आ रहे हैं और सड़कें व बाजार सूने पड़े हुए हैं.लॉकडाउन का सख्ती से पालन करने के लिए पुलिस और प्रशासन की गाड़ियों से लगातार अनाउंस भी किया जा रहा है. लॉकडाउन का सख्ती से पुलिस एनाउंस किया गया था कि लाकडाउन का पालन न करने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा.

More Photo
  • UP Lockdown: यूपी में 55 घंटे के लॉकडाउन का दिखा असर, सड़कों पर पसरा सन्नाटा
More Video
RELATED NEWS
Leave a Comment.