Entertainment News
'गंगूबाई काठियाबाड़ी' में आलिया भट्ट के साथ दिखाई देंगे रणवीर सिंह? 11-Jul-2020

डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की एक फिल्म 'गंगूबाई काठियाबाड़ी' में आलिया भट्ट के साथ रणवीर सिंह भी दिखाई देंगे. एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म में रणवीर सिंह एक अहम किरदार में दिखाई देंगे.

एक्ट्रेस आलिया भट्ट को 'गंगूबाई काठियाबाड़ी' के किरदार में देखने के लिए बेसब्र है. खुद आलिया भी डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के साथ पहली बार काम करने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. फिल्म 'गंगूबाई काठियाबाड़ी' विख्यात उपान्यसकार हुसैन जैदी की किताब 'माफिया क्वीन ऑफ मुंबई' के एक चैप्टर पर आधारित है. फिल्म के फर्स्टलुक ने भी सोशल मीडिया पर काफी ध्यान खींचा. आलिया भट्ट के फैंस फिल्म के रिलीज होने का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

 

फिल्म 'गंगूबाई काठियाबाड़ी' से जुड़ी एक खबर इंटरेस्टिंग खबर सामने आ रही है. बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक्टर रणवीर सिंह भी इस फिल्म में दिखाई देने वाले हैं. वह फिल्म में केमियो रोल निभाएंगे, जोकि फिल्म की कहानी का टर्निंग प्वाइंट होगा. फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने कहा, 'यह एक बहुत पॉवरफुल केमियो है. और रणवीर सिंह इसके लिए कभी भी संजय लीला भंसाली को मना नहीं कर सकते थे.'

 

सूत्र ने आगे कहा,'इससे भी ऊपर, फिल्म में आलिया भट्ट लीड रोल में है. आलिया और रणवीर सिंह ने फिल्म 'गल्ली बॉय' में एक साथ बेहतरीन काम करके दिखाया था. इसलिए रणवीर सिंह ने के पास इसे मना नहीं करने का कोई विकल्प नहीं था.' हालांकि अभी तक इसके बारे में कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है. अगर रिपोर्ट सही है, तो आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर गंगूबाई काठियाबाड़ी दूसरी फिल्म होगी.



RELATED NEWS
Leave a Comment.