National News
जया बच्चन और ऐश्वर्या राय की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव...अमिताभ की हालत स्थिर 12-Jul-2020

नई दिल्ली। शनिवार को सदी के महानायक अमिताभ बच्चन कोरोना संक्रमित पाए गए, जिसके बाद उनके पूरे परिवार का कोरोना टेस्ट किया गया। इस टेस्ट में अभिषेक बच्चन भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, हालांकि बाकी घरवालों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। बता दें कि जया बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन कोरोना संक्रमित नहीं हैं।

महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने कहा

रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन को मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों की तबीयत के बारे में महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने कहा कि दोनों की सेहत स्थिर है और चिंता की कोई बात नहीं है। राजेश टोपे ने कहा, अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन में हल्के लक्षण हैं। कोविड-19 के रैपिड एंटीजेन टेस्ट में दोनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई और दोनों को नानावटी अस्पताल में एडमिट कराया गया है। फिलहाल चिंता की कोई बात नहीं है, अमिताभ बच्चन की सेहत स्थिर है।

Jaya Bachchan Aishwarya

अमिताभ बच्चन की अपील

बता दें कि अपने फैंस को एक ट्वीट कर अमिताभ बच्चन ने सूचित भी किया है कि चिंता की कोई बात नहीं है। बच्चन परिवार के अन्य लोगों का भी टेस्ट कराया गया है। पिछले 10 दिन में अमिताभ बच्चन के संपर्क में जितने लोग आए हैं, उन्होंने सबसे कोविड टेस्ट कराने की अपील की है।

निजी गाड़ी से अस्पताल पहुंचे

शनिवार रात 10 बजे अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन अपनी निजी गाड़ी से अस्पताल पहुंचे। दोनों एंबुलेंस से नहीं आए। दोनों ने अस्पताल में खुद को भर्ती कराया। दोनों का आरटी पीसीआर टेस्ट कराया गया। जांच की रिपोर्ट 24 घंटे में आएगी। बीएमसी के मुताबिक, रैपिड एंटीजेन टेस्ट में किसी की रिपोर्ट निगेटिव आती है तो यह अच्छी बात है लेकिन पॉजिटिव आने पर इसकी पुष्टि के लिए आरटी पीसीआर कोविड-19 टेस्ट कराया जाता है। बीएमसी ने मुंबई में यही नियम लागू किया है जिसके तहत लोगों की जांच कराई जा रही है।



RELATED NEWS
Leave a Comment.