Top Story
अधिक दर पर मदिरा बेचने वाले दुकानों में छापे की कार्यवाही -आबकारी विभाग 13-Jul-2020

कार्यवाही के लिए सक्षम अधिकारियों को भेजा जाएगा प्रस्ताव

शराब दुकानों से 1 करोड़ रुपए प्रतिमाह अवैध कमाई का खुलासा

2 sep. 2019 Link 

https://www.youtube.com/watch?v=3UsNrJiH8HU&t=9s 

शराब मंत्री कवासी लखमा ने भाजपा पर फोड़ा ठीकरा - कहा भाजपा की चाल -

9 march 2020 Link 

https://www.youtube.com/watch?v=3RIrc1a4Jws&feature=youtu.be

https://www.youtube.com/watch?v=h2A-NUv4QGo&t=67s

 

    रायपुर, 13 जुलाई 2020

आबकारी आयुक्त के निर्देश पर संभागीय उड़नदस्ता रायपुर के नेतृत्व में देशी/विदेशी मदिरा दुकानों में अनियमितता पाये जाने के शिकायतों के मद्देनजर विशेष अभियान चलाकर छापामार कार्यवाही की गई। रविवार को रायपुर के संतोषी नगर की, देशी एवं विदेशी मदिरा दुकान, लभाण्डी की विदेशी मदिरा दुकान, हीरापुर की विदेशी मदिरा दुकान, लाखेनगर की विदेशी मदिरा दुकान और रायपुरा (सरोना) की विदेशी मदिरा दुकानों में आकस्मिक छापामार कार्यवाही की गई। छापामार कार्यवाही के दौरान संतोषी नगर की देशी एवं विदेशी मदिरा दुकान और रायपुरा (सरोना) स्थित विदेशी मदिरा दुकान में मदिरा का विक्रय शासन द्वारा निधारित दर से अधिक दर पर करते हुए पाये जाने के कारण आबकारी अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज किया गया। 

  इन दुकानों के आरोपी विक्रयकर्ताओं को सेवा से पृथक करने के लिए सक्षम प्राधिकारी के समक्ष प्रकरण प्रस्तुत किया जाएगा।

    आबकारी विभाग द्वारा गठित टीम में उपायुक्त आबकारी एस.एल.पवार, जिला आबकारी अधिकारी, आर.एल.भारद्वाज, सहायक जिला आबकारी अधिकारी कल्पना राठौर एवं अजय पाण्डेय सहित अन्य आरक्षकों की टीम के साथ देशी-विदेशी मदिरा दुकानों में छापामार की कार्यवाही की गई। आबकारी विभाग के उपायुक्त एवं संभागीय उड़नदस्ता ने बताया कि छापामार कार्यवाही समय-समय पर की जाएगी।

 

यहाँ सवाल यह उठता है कि पूरा मीडिया - आम शराब प्रेमी लोगों को सब कुछ नजर आ जाता है विडिओ के साथ प्रमाण उपलब्ध करवा कर शिकायत करतें है - तो इन लाखों रूपये तनख्वाह लेने वाले अधिकारीयों को यह सब नजर क्यों नहीं आता ? समझ से परे है - अपराधियों का साथ देने वाले इन सभी अधिकारीयों को पता होता है कि कोई भी सरकार आये वो उनके अनुसार ही चलेगी - 

 

 



RELATED NEWS
Leave a Comment.