Entertainment News
सुशांत सिंह राजपूत की मौत को एक महीना पूरा, रिया चक्रवर्ती ने याद कर लिखा दिल छू लेने वाला ये पोस्ट 14-Jul-2020

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड को एक महीना पूरा हो गया है. इस मौके पर उनकी गर्लफ्रेंड रही रिया चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया पर दिल छू लेने वाला पोस्ट कर सुशांत को याद किया है. उन्होंने सुशांत के साथ वाली दो तस्वीरें भी शेयर की हैं.

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड को आज एक महीना पूरा हो चुका है. इस मौके पर हर कोई उन्हें याद कर रहा है. उनसे जुड़ी तस्वीरें, वीडियो और यादों को सोशल मीडिया पर शेयर कर रहा है. उनकी कथित गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती ने भी सुशांत सिंह को याद किया है और एक इमोशनल मैसेज शेयर किया है. इसके साथ ही उन्होंने सुशांत से साथ बिताए कुछ पलों की रोमांटिक तस्वीरें भी शेयर की है.

 

रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए लिखा," अपनी भावनाओं में अभी तक संघर्ष कर रही हूं. मेरे दिल में एक अपूरणीय सन्नाटा है. तुम वही हो जिसने मुझे प्यार, उस की ताकत पर विश्वास दिलाया. तुमने मुझे सिखाया कि कैसे मैथ्स का एक छोटा सा फॉर्मुला लाइफ को समझने में मदद करता है. और मैं तुमसे सच कहती हूं कि मैंने तुमसे हर दिन सीखा है."

 

रिया ने आगे लिखा," मैं जानती हूं कि तुम इससे भी ज्यादा सुकून वाली जगह पर हो. इन चांद, तारों, अंतरिक्ष ने बाहें फैलाकर सबसे महान भौतिक शास्त्री का स्वागत किया होगा. तुम बहुत ही बेहतरीन शख्स थे, ऐसी रचना जिसे दुनिया ने देखा. अपना प्यार दिखाने के लिए मेरे पास शब्दों की कमी है और मुझे लगता है कि तुम इसका सच्चा अर्थ समझोगे. तुमने खुले दिल से हर चीज को प्यार किया और अब तुमने मुझे दिखा कि हमारा प्यार घातीय है. सुशी को शांति मिले."



RELATED NEWS
Leave a Comment.