Entertainment News
अमिताभ बच्चन के‌ नानावती अस्पताल में भर्ती होने को लेकर वायरल हो रही है ये पोस्ट, सामने आई सच्चाई 14-Jul-2020

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के नानावती अस्पताल में भर्ती होने केबाद कई तरह की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. एक खबर में बताया गया कि अस्पताल ने अपनी हालत सुधारने और कोरोना मरीजों की मदद के लिए अमिताभ बच्चन से मदद ली है.

मुम्बई: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन कोरोना वायरस से संक्रमित हैं और इलाज के लिए नानावती अस्पताल में भर्ती हैं. अब दोनों अभिनेताओं का स्वास्थ्य पहले से ठीक है. इस बीच अमिताभ बच्चन को लेकर सोशल मीडिया एक फेक न्यूज तेजी से वायरल हो रही है. पिता-पुत्र दोनों के असिम्टमैटिक होने का हवाला देकर अस्पताल में दोनों के भर्ती होने को लेकर इस सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए कई सवाल उठाये जा रहे हैं और नानावती अस्पताल पर कई गंभीर आरोप लगाये जा रहे हैं.

 

कहा जा रहा है कि कोरोना मरीजों के इलाज को अधिक बिल वसूलने को लेकर खराब हो रही छवि को सुधारने के लिए नानावती अस्पताल ने अमिताभ बच्चन की मदद ली है. सोशल मीडिया में वायरल हो रहे पोस्ट में कहा जा रहा है कि जुहू में अमिताभ के तीन बंगले हैं और ऐसे में खुद अमिताभ और अभिषेक को घर में ही क्वारंटीन होने में किसी‌ तरह की कोई दिक्कत नहीं होनी चाहिए थी. इस पोस्ट में यह भी दावा किया गया है कि अमिताभ के एक बंगले में मिनी आईसीयू की सुविधा और वेतन पर रखे गये दो डॉक्टरों की सेवाएं भी उपलब्ध हैं.

 

इतना ही नहीं, वायरल हो रहे इस पोस्ट में कहा गया है कि जिस रेडियंट केयर ग्रुप के तहत नानावटी अस्पताल आता है, उसी अस्पताल के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स में अमिताभ भी एक बोर्ड मेम्बर हैं.

 

अस्पताल के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर में शामिल नहीं अमिताभ 

 

ऐसे में अब इन आरोपों पर अब अस्पताल की ओर से सफाई सामने आई है. अस्पताल के एक सूत्र ऐसे सभी इल्जामों का खंडन‌ किया है. इस सफाई में कहा गया है, " रेडियंट लाइफ केयर अथवा नानावती अस्पताल के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स में अमिताभ बच्चन शामिल नहीं है."



RELATED NEWS
Leave a Comment.