Top Story
राहुल गांधी का तंज, कहा- मार्च में एमपी सरकार गिराई, जुलाई में राजस्थान सरकार गिराने की कोशिश, ये है 'आत्मनिर्भर' भारत 21-Jul-2020

राहुल गांधी ने सरकार पर कटाक्ष करते हुए लिखा है कि सरकार ने मार्च में एमपी सरकार गिराई और जुलाई में राजस्थान सरकार गिराने की कोशिश कर रही है और इसीलिए कोरोना से लड़ाई में देश 'आत्मनिर्भर' है.

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर केंद्र सरकार पर हमला बोला है और इस बार राजस्थान में अशोक गहलोत की सरकार गिराने की कोशिश करने का भी आरोप लगाया है. बता दें कि आधिकारिक तौर पर पहली बार राहुल गांधी ने राजस्थान के सियासी संकट पर कुछ कहा है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आत्मनिर्भर भारत वाले बयान पर कटाक्ष किया है.

 

राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि कोरोना काल में सरकार की उपलब्धियां फरवरी में नमस्ते ट्रंप, मार्च में एमपी सरकार गिराई, अप्रैल में मोमबत्ती जलवाई, मई में सरकार की 6वीं सालगिरह और जून में बिहार में वर्चुअल रैली के साथ साथ जुलाई में राजस्थान सरकार गिराने की कोशिश की है. इसी लिए देश कोरोना की लड़ाई में 'आत्मनिर्भर' है.

राजस्थान का सियासी संकट जारी है
बता दें कि राजस्थान में सियासी संकट जारी है और अशोक गहलोत और पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट के बीच लड़ाई कांग्रेस पार्टी को परेशान कर रही है. आज भी राजस्थान हाईकोर्ट में राजस्थान के बागी विधायकों समेत सचिन पायलट की याचिका पर सुनवाई जारी है. इस याचिका में विधानसभा अध्यक्ष द्वारा उन्हें भेजे गए अयोग्यता नोटिस को चुनौती दी गई है. कांग्रेस लगातार कह रही है कि राजस्थान की सरकार को गिराने की कोशिश बीजेपी कर रही है और सचिन पायलट उनकी बातों में आ गए हैं.

 

राहुल गांधी लगातार कर रहे हैं पीएम मोदी और केंद्र सरकार पर हमले
राहुल गांधी लगातार केंद्र सरकार और पीएम मोदी पर ट्वीट और वीडियों के जरिए हमले कर रहे है. इसके अलावा उन्होंने 'मन की बात' सीरीज भी शुरू की है और इसके जरिए वो लगातार पीएम मोदी पर निशाना साध रहे हैं. 17 जुलाई को इसी सीरीज के पहले वीडियो में उन्होंने कहा कि चीन ने सीमा पर अतिक्रमण के लिए यही समय इसलिए चुना क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों ने भारत को कमजोर कर दिया है.

 

20 जुलाई को राहुल गांधी ने जारी किया दूसरा वीडियो
राहुल गांधी ने अपनी 'मन की बात' सीरीज के तहत कल जारी किए वीडियो में चीन को लेकर मोदी सरकार की नीतियों पर सवाल उठाए. अपने दूसरे वीडियो में राहुल गांधी ने कहा कि यह साधारण सीमा विवाद नहीं है. मेरी चिंता है कि चीनी आज हमारे इलाके में बैठे हैं. राहुल गांधी ने कहा कि चीनी प्रधानमंत्री को उनकी 'मजबूत नेता की छवि' में फंसाना चाहते हैं.

 


RELATED NEWS
Leave a Comment.