Sports News
" मुझे पूरे मोहल्ले का बिजली बिल दे दिया है क्या? हरभजन सिंह ने ज्यादा बिजली बिल आने की शिकायत ट्वीट कर की. उन्होंने पूछा, 27-Jul-2020

हरभजन सिंह अकेले ऐसे शख्स नहीं है जिन्होंने बिजली बिल ज्यादा आने की शिकायत की. हरभजन से पहले बॉलीवुड हस्तियां भी ऐसी ही शिकायत कर चुकी हैं.

पिछले कुछ महीनों से टीम इंडिया के पूर्व स्टार ऑलराउंडर हरभजन सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. इस दौरान कई बार हरभजन सिंह को काफी गुस्से में भी देखा गया है. हरभजन सिंह अब अपना बिजली बिल ज्यादा आने की वजह से भड़क गए हैं. हरभजन सिंह ने बेहद ही गुस्से में कहा है कि उन्हें पूरे मोहल्ले का बिल थमा दिया गया है.

इसके साथ ही हरभजन सिंह ने बिजली बिल की फोटो भी शेयर की. हरभजन ने एक और सवाल खड़ा करते हुए कहा कि यह मेरे नॉर्मल बिल से सात गुना ज्यादा है.

 

बता दें कि हरभजन सिंह ऐसे अकेले शख्स नहीं हैं जो कि मुंबई में रहते हुए इन दिनों बढ़े हुए बिल की शिकायत कर रहे हैं. हरभजन सिंह से पहले तापसी पन्नू, हुमा कुरैशी जैसी बॉलीवुड हस्तियां भी बिजली बिल ज्यादा आने की शिकायत कर चुकी हैं.

 

मैदान पर वापसी के लिए तैयार हैं भज्जी

 

हरभजन सिंह की बात करें तो हाल ही में स्टार स्पिनर ने कोरोना वायरस के बढ़ते हुए कहर पर चिंता जताई थी. कोरोना के करीब 50 हजार मामले हर दिन सामने आने पर हरभजन ने सवाल खड़ा करते हुए कहा था कि क्या किसी को इस बात की चिंता भी है.

 

बता दें कि हरभजन सिंह जल्द ही क्रिकेट के मैदान पर वापसी करने के लिए तैयार हैं. चार साल पहले अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच खेलने वाले हरभजन यूएई में 19 सितंबर से शुरू हो रहे आईपीएल के 13वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेलेंगे.

 

 



RELATED NEWS
Leave a Comment.