Sports News
हार्दिक पंड्या ने फैंस के लिए शेयर की अपने नन्हे मेहमान की पूरी तस्वीर, आपने देखी क्या 01-Aug-2020

हार्दिक ने इसी साल के पहले दिन यानी 1 जनवरी 2020 को सर्बियन मॉडल नताशा स्टेनकोविक से सगाई करके चौंका दिया था. इसके बाद दोनों ने इस साल मई में ही अपने घर तीसरे सदस्य के आने की खबर दी थी.

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या के घर नन्हा मेहमान आया है. दो दिन पहले ही पंड्या की पत्नी और सर्बियाई डांसर-अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविक ने बेटे को जन्म दिया है. 26 साल के हार्दिक ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी थी. उन्होंने बच्चे का हाथ थामे हुए फोटो शेयर की थी. अब उन्होंने नन्हे मेहमान की एक और तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में हार्दिक बेटे को गोद में लिए दिखाई दे रहे हैं.

 

हार्दिक पंड्या ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "भगवान का आशीर्वाद..." साथ ही उन्होंने अपनी पत्नी नताशा स्टानकोविक के प्रति प्यार का इजहार भी किया.

हार्दिक के पहले बच्चे के जन्म की खबर सामने आने के बाद अब फैन्स में इस बात का उत्साह है कि वह अपने बच्चे का नाम क्या रखेंगे. हालांकि अब तक इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है.

 

जनवरी में शादी, मई में खुशखबरी
हार्दिक ने इसी साल के पहले दिन यानी 1 जनवरी 2020 को सर्बियन मॉडल नताशा स्टेनकोविक से सगाई करके चौंका दिया था. इसके बाद दोनों ने इस साल मई में ही अपने घर तीसरे सदस्य के आने की खबर दी थी. हार्दिक ने कहा था कि वह और उनकी पत्नी आने वाले अपने बच्चे को लेकर उत्साहित हैं.

 

हार्दिक ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर कर इसकी जानकारी दी थी. फोटो में नताशा गर्भवती दिखाई दे रही थी. हार्दिक ने मई में इंस्टाग्राम पर लिखा था, " नताशा और मेरा सफर शानदार रहा है और अब हमारा यह सफर और भी बेहतर होने वाला है. हम जल्द ही एक नए जीवन का स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं. हम अपने जीवन के एक नए फेस को लेकर बहुत खुश हैं और आपकी दुआएं और आशीर्वाद चाहते हैं."

 

एक जनवरी को हार्दिक ने खुद सोशल मीडिया पर नताशा के साथ एक फोटो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा था, "मैं तेरा, तू मेरी, जाने सारा हिंदुस्तान."

More Photo
  • हार्दिक पंड्या ने फैंस के लिए शेयर की अपने नन्हे मेहमान की पूरी तस्वीर, आपने देखी क्या
More Video
RELATED NEWS
Leave a Comment.