National News
जम्मू-कश्मीर से धारा-370 हटने का एक साल पूरा होने पर जश्न मनाएगी प्रदेश बीजेपी, शहर में लगाए पोस्टर 01-Aug-2020

बीजेपी की तरफ से जारी कैलेंडर के मुताबिक, 6 अगस्त से 10 अगस्त तक बीजेपी मंडल स्तर पर संवाद आयोजन करने जा रही है. 11 और 12 अगस्त को बीजेपी कार्यकर्ता हीरानगर, सुंदरबनी, रामबन और दूसरे शहीद स्थल पर शहीदों को श्रद्धांजलि देगी.

जम्मू: जम्मू-कश्मीर से धारा-370 हटे 5 अगस्त को एक साल पूरा हो जाएगा. इस मौके पर जम्मू-कश्मीर बीजेपी प्रदेश भर में भव्य आयोजनों की तैयारियों में लगी है. बीजेपी ने प्रदेश भर में धारा-370 को हटाए जाने को लेकर 15 दिन का पखवाड़ा आयोजित करने का भी ऐलान किया है. प्रदेश बीजेपी के मुताबिक, 5 अगस्त से 20 अगस्त तक पार्टी जम्मू-कश्मीर में अलग-अलग कार्यक्रमों का आयोजन करेगी. हालांकि, इन आयोजनों में करोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए घोषित प्रोटोकॉल्स का भी ध्यान रखा जाएगा. इस संदर्भ में बीजेपी ने जम्मू शहर में जगह-जगह पोस्टर लगाए हैं.

 

'एक विधान एक निशान सबको समता और सम्मान' के नारे को लेकर लगाए गए इन पोस्टरों में एक भारत और एकात्म भारत की बात की गई है. प्रदेश बीजेपी की मानें तो 5 अगस्त को हर बूथ स्तर पर राष्ट्रीय ध्वज फहराया जाएगा और साथ ही शाम को पूरे प्रदेश में दीपमाला प्रज्वलन का भी कार्यक्रम आयोजित किया गया है. इसके साथ ही बीजेपी ने अपने कार्यकर्ताओं को जन-जन में जाकर धारा-370 के फायदे गिराने की भी बात कही है.

 

बीजेपी की तरफ से जारी कैलेंडर के मुताबिक, 6 अगस्त से 10 अगस्त तक बीजेपी मंडल स्तर पर संवाद आयोजन करने जा रही है. 11 और 12 अगस्त को बीजेपी कार्यकर्ता हीरानगर, सुंदरबनी, रामबन और दूसरे शहीद स्थल पर शहीदों को श्रद्धांजलि देगी. 13 और 14 अगस्त को शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी जाएगी. 15 अगस्त को सभी कार्यकर्ताओं को स्वतंत्रता दिवस मनाने के लिए कहा गया है. वहीं, 16 अगस्त को स्वच्छता अभियान कार्यक्रम का आयोजन होगा जबकि बीजेपी 19 अगस्त को वृद्ध आश्रम और बाल ग्रह जाकर सेवा का प्रोग्राम भी करेगी.

More Photo
More Video
RELATED NEWS
Leave a Comment.