Sports News
पापा की गोद में नजर आए नन्हें पांड्या, खुद हार्दिक ने शेयर की फोटो 01-Aug-2020

नई दिल्ली। टीम के इंडिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने पिता बनने के बाद पहली बार फैंस के लिए अपने बेटे की फोटो शेयर की है। बता दें कि पांड्या की गर्लफ्रेंड और सर्बियाई डांसर-अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविक ने बेटे को जन्म दिया है। 26 वर्षीय हार्दिक ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी थी। उन्होंने बच्चे का हाथ थामे हुए फोटो पोस्ट कर लिखा था, “हमें बेटे के रूप में आशीर्वाद मिला है।इसके बाद अब हार्दिक पांडया ने एक और तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपने बेटे को गोद में लिये दिखाई दे रहे हैं। शनिवार को इस फोटो के साथ हार्दिक पांड्या ने कैप्शन में लिखा है- भगवान का आशीर्वाद…साथ ही उन्होंने नताशा स्टानकोविक  के प्रति प्यार का इजहार किया है।

बता दें कि दोनों ने इस साल मई में ही अपने घर तीसरे सदस्य के आने की खबर दी थी। हार्दिक ने कहा था कि वह और उनकी मंगेतर आने वाले अपने बच्चे को लेकर उत्साहित हैं। हार्दिक ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर कर इसकी जानकारी दी थी, जिसमें वह अपनी मंगेतर के साथ खड़े दिखाई दे रहे थे। फोटो में हार्दिक की मंगेतर गर्भवती दिखाई दे रही थी।

Hardik Pandya

हार्दिक ने मई में इंस्टाग्राम पर लिखा था, “नताशा और मेरा सफर शानदार रहा है और अब हमारा यह सफर और भी बेहतर होने वाला है। हम जल्द ही एक नए जीवन का स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं। हम अपने जीवन के एक नए फेस को लेकर बहुत खुश हैं और आपकी दुआएं और आशीर्वाद चाहते हैं।”

Natasha Stankovic

गौरतलब है कि इस साल की शुरुआत में हार्दिक ने घोषणा की थी कि वह और नताशा ने एक दूसरे से सगाई कर ली थी। एक जनवरी को हार्दिक ने खुद सोशल मीडिया पर नताशा के साथ एक फोटो साझा किया था, जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा था, ” मैं तेरा, तू मेरी, जाने सारा हिंदुस्तान। 01.01.2020 सगाई।”

More Photo
More Video
RELATED NEWS
Leave a Comment.