Top Story
राम मंदिर भूमि पूजन को लेकर उत्साहित हैं 'रामायण' की 'सीता', सोशल मीडिया पर कहा- ऐसा लगता है दिवाली इस साल की शुरुआत में आई है 05-Aug-2020

कोरोना वायरस के संक्रमण के दौरान लागू किए गए लॉकडाउन में दूरदर्शन पर रामायण का पुन: प्रसारण किया गया था, इस शो को दर्शकों ने काफी प्यार दिया. शो की लोकप्रियता को देखते हुए रामायण के कलाकार इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं.

80 के दशक के अंत में 'रामायण' में 'सीता' की भूमिका निभाने वाली दीपिका चिखलिया को राम मंदिर भूमि पूजन का बेसब्री से इंतजार है. कोरोनो वायरस संकट के कारण रक्षा बंधन के उत्सव को अभिनेत्री मिस कर रही हैं साथ ही उन्हें राम मंदिर के भूमि पूजन का भी बेसब्री से इंतजार कर रही हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर जाहिर किया कि वह 'रामलला के घर वापस आने' का इंतजार कर रही हैं.

 

अभिनेत्री अपने सोशल मीडिया पेजों पर बहुत अधिक सक्रिय है और प्रशंसकों के बीच लगातार जुड़ी हुई हैं. उल्लेखनीय है कि कोरोना वायरस के संक्रमण के दौरान लागू किए गए लॉकडाउन में दूरदर्शन पर रामायण का पुन: प्रसारण किया गया था, इस शो को दर्शकों ने काफी प्यार दिया. शो की लोकप्रियता को देखते हुए रामायण के कलाकार इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं.

दीपिका ने अपनी पोस्ट का कैप्शन देते हुए लिखा, "कल रक्षाबंधन था, हर साल की तरह, इसबार जश्न नहीं मना सके .... आमतौर पर मैं अपने भाई के घर जाती हूं और अपने भाई को राखी बांधती और अपनी भाभी को लुंबा बांधती हूं और एक शानजार दिन बिताती हूं. मम्मी, भाई और भाभी के साथ लंच करती हूं. कल ही अपने मैंने भाइयों को फोन कर उन्हें शुभकामनाएं दी.

 

उन्होंने आगे राम मंदिर के बारे में लिखा, "कल राम जन्मभूमि शिलान्यास है. लंबा इंतजार आखिरकार खत्म हो रहा है. रामलला घर वापस आ रहे हैं. यह एक शानदार अनुभव होने जा रहा है. ऐसा लगता है दिवाली इस साल की शुरुआत में आई है. बेसब्री से इंतजार है. "

More Photo
More Video
RELATED NEWS
Leave a Comment.