Top Story
इन शख्सियतों ने कैंसर को मात देकर जीती है जिंदगी, संजय दत्त के लिए भी हो रही हैं दुआएं 12-Aug-2020

कैंसर भेल ही एक जानलेवा बीमारी है, मगर हम आपको ऐसे सेलिब्रिटीज के नाम बताने जा रहे हैं, जिन्होंने कैंसर से अपनी लड़ाई लड़ी और आज खुशी-खुशी अपनी जिंदगी बिता रहे हैं.बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त कैंसर से ग्रस्त हैं. अभिनेता को लंग्स कैंसर है और वह इसकी तीसरी स्टेज पर हैं. संजय दत्त के कैंसर पीड़ित होने की खबर सामने आते ही उनके लिए लगातार दुआओं और जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं. कैंसर भेल ही एक जानलेवा बीमारी है, मगर हम आपको ऐसे सेलिब्रिटीज के नाम बताने जा रहे हैं, जिन्होंने कैंसर से अपनी लड़ाई लड़ी और आज खुशी-खुशी अपनी जिंदगी बिता रहे हैं.

मनीषा कोइराला
'खामोशी' की अभिनेत्री मनीषा कोइराला को 42 साल की उम्र में ओवेरियन कैंसर का पता चला था. 6 महीने की गहन चिकित्सा और एक सर्जरी के बाद, मनीषा ने आखिरकार कैंसर को हरा दिया और इस जानलेवा बीमारी के खतरे से बाहर आ गईं. वह कहती है कि इस घटना ने उन्हें एक व्यक्ति के रूप में बदल दिया है.

 

युवराज सिंह
2011 के विश्व कप जीतने के तुरंत बाद भारत के स्टार क्रिकेटर युवराज सिंह को लंग कैंसर, स्टेज 1 का पता चला था. उन्होंने कीमोथेरेपी के लिए संयुक्त राज्य अमेरिका जाने का फैसला किया और एक बार फिट होने के बाद, उन्होंने अगले 20-20 के साथ क्रिकेट में वापसी की थी. युवराज अब पूरी तरह से इस बीमारी से स्वस्थ हैं,



RELATED NEWS
Leave a Comment.