Top Story
आंध्र प्रदेश: ट्रेजरी विभाग का ऑफिसर निकला धन कुबेर, ड्राइवर के घर छुपा रखी थी अकूत संपत्ति 20-Aug-2020

ट्रेजरी विभाग के ऑफिसर पर आरोप है कि उसने ये सारी चल संपत्ति अपने ड्राइवर के ससुर के घर में छिपा कर रखी थी. पुलिस ने हथियार और गोला-बारूद छिपाकर रखे जाने की सूचना पर छापेमारी की थी पर खजाना हाथ लग गया.

हैदराबाद: आंध्र प्रदेश के अनंतपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां ट्रेजरी ऑफिसर के ड्राइवर के घर से अकूत संपत्ति मिली है. पुलिस ने छापेमारी के दौरान कैश, सोने-चांदी के गहने, एक 9 एमएम पिस्टल, लग्जरी गाड़ियां, हार्लेडेविडसन मोटरसाइकिल सहित तमाम लग्जरी वाहन बरामद किए हैं.

 

दरअसल ये सारी संपत्ति आंध्र प्रदेश के ट्रेजरी विभाग के एक ऑफिसर की है जो उसने अपने ड्राइवर के रिश्तेदार बालाप्पा के घर पर छिपाई थी.पुलिस का कहना है कि ट्रेजरी विभाग के अधिकारी ने यह संपत्ति अवैध तरीके से इकट्ठा की है. अधिकारी पर बिल पास करने के लिए घूस लेने का आरोप है.

 

पुलिस ने बताया कि ये छापेमारी हथियार और गोला-बारूद छिपाकर रखे जाने की सूचना पर की गई थी. पुलिस ने छापेमारी के दौरान 49 लाख रुपये के फिक्स डिपॉजिट सहित 84 किलो चांदी, 2.4 किलो सोना, 15 लाख रुपये कैश, 27 लाख रुपये के बॉन्ड ,एक हार्ले डेविडसन बाइक, कई अन्य लग्जरी गाड़ियां, तीन पिस्टल. एयरगन और एक घोड़ा सीज किया है.

 

इस मामले अभी तक कोई नामजद केस दर्ज नहीं किया गया है. जानकारी के मुताबिक उसे अनुकंपा के आधार पर 2006 में नौकरी मिली थी. उसके पिता एक पुलिस कॉन्सटेबल थे, जिनकी ड्यूटी के दौरान मृत्यु हो गई थी.

 

अनंतपुर जिले के पुलिस चीफ सत्य येसुबाबू ने कहा कि इिस मामले के बारे में राज्य के पुलिस चीफ गौतम सवांग को जानकारी दी जाएगी, जो बाद में इस मामले को एंटी-करप्शन ब्यूरो को सौंपेंगे.



RELATED NEWS
Leave a Comment.