Top Story
मुंबई पहुंचने से पहले कंगना रनौत ने किए देवी के दर्शन, बोलीं- मुम्बा देवी चाहती हैं कि मैं मुंबई में रहूं 09-Sep-2020

कंगना रनौत मुंबई जाने के लिए वह मनाली स्थित अपने घर से निकल चुकी हैं. रास्ते में वह हिमाचल प्रदेश में हमीरपुर जिले के कोठी स्थित एक मंदिर के सामने प्रार्थना करती हुईं नजर आईं. यह मंदिर चंडीगढ़ रूट पर पड़ता है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत आज मुंबई पहुंचने वाली हैं. मुंबई जाने के लिए वह मनाली स्थित अपने घर से निकल चुकी हैं. वह चंडीगढ़ से फ्लाइट दोपहर 12 बजे के बाद फ्लाइट लेंगी. लेकिन इस बीच उनकी एक तस्वीर सामने आई है.  वह हिमाचल प्रदेश में हमीरपुर जिले के कोठी स्थित एक मंदिर के सामने प्रार्थना करती हुईं नजर आ रही हैं. यह मंदिर चंडीगढ़ रूट पर पड़ता है.

 

कंगना रनौत मंडी के भानवला गांव से चंडीगढ़ के लिए एक घंटे पहले निकली हैं. उनके साथ उनकी बहन रंगोली चंदेल और सुरक्षा कर्मी भी हैं. इस दौरान कंगना रनौत ट्विटर पर भी काफी एक्टिव हैं. वह लगातार महाराष्ट्र और मुंबई को लेकर अपने सपने और अनुभव के बारे में बता रही हैं. कंगना ने एक ट्वीट में बताया कि मुम्बादेवी चाहती है कि मैं मुंबई में रहूं.कंगना ने एक ट्वीट में लिखा,"मैं बारह साल की उम्र में हिमांचल छोड़ चंडीगढ़ हॉस्टल गयी फिर दिल्ली में रही और सोलह साल की थी जब मुंबई आयी, कुछ दोस्तों ने कहा मुंबई में वही रहता है जिसे मुम्बादेवी चाहती है,हम सब मुम्बादेवी देवी के दर्शन करने गए,सब दोस्त वापिस चले गए और मुम्बादेवी ने मुझे अपने पास ही रख लिया." इसके अलावा कंगना ने अपने महाराष्ट्र प्रेम को भी दिखाया.

More Photo
More Video
RELATED NEWS
Leave a Comment.