Sports News
IPL में पहली बार कप्तानी करने जा रहे केएल राहुल पर बनी डॉक्यूमेंट्री, रेड बुल ने की प्रोड्यूस 14-Sep-2020

आईपीएल में केएल राहुल का रिकॉर्ड बेहद ही शानदार रहा है. राहुल ने अब तक 67 आईपीएल मैच खेले हैं जिनमें 42 के औसत और 138 के स्ट्राइक रेट के साथ 1431 रन बनाए हैं.

बेंगलुरू: रेड बुल ने भारतीय टीम के क्रिकेटर और आईपीएल के आगामी सीजन में पहली बार किंग्स इलेवन के साथ कप्तानी करने जा रहे लोकेश राहुल पर डॉक्यूमेंट्री बनाई है. राहुल के ऊपर बनी इस डॉक्यूमेंट्री को 'केएल राहुल- शट आउट द नोइज' नाम दिया गया है. राहुल ने हाल ही में चुनिंदा मीडिया हाउस से बात करते हुए कहा था कि वह खुले दिमाग के साथ कप्तानी करेंगे. राहुल इस समय बेहतरीन फॉर्म में हैं.

 

फरवरी में रणजी ट्रॉफी सेमीफाइनल में आखिरी बार खेलने वाले राहुल ने दो महीने जब उन्होंने नेट्स किया था वो अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे. उन्होंने कहा, "पहली बात, मुझे लगता है कि हम तरोताजा होकर शुरुआत कर रहे हैं. मुझे नहीं लगता कि सात महीने पहले जो हुआ था वो अब मायने रखेगा."

 

उन्होंने कहा, "हम इस टूर्नामेंट में ज्यादा क्रिकेट खेल कर नहीं आ रहे हैं. इसलिए मुझे पता कि मेरी बल्लेबाजी फॉर्म वही है या नहीं जो सात महीने पहले थी. हम सभी क्रिकेटर के तौर पर थोड़े नर्वस हैं क्योंकि हमने ज्यादा क्रिकेट नहीं खेली है. और आईपीएल जैसे टूर्नामेंट में, जो काफी बड़ा है, अगर मैं कहूं कि हम लोग नर्वस नहीं हैं तो मैं झूठ बोल रहा हूं. हम सभी हैं, लेकिन यह क्रिकेट की चुनौती है. किसी ने नहीं सोचा था कि ऐसा होगा."

 

शानदार है केएल राहुल का रिकॉर्ड
आईपीएल में केएल राहुल का रिकॉर्ड बेहद ही शानदार रहा है. राहुल ने अब तक 67 आईपीएल मैच खेले हैं जिनमें 42 के औसत और 138 के स्ट्राइक रेट के साथ 1431 रन बनाए हैं. राहुल आईपीएल में 1 शतक और 16 अर्धशतक भी लगा चुके हैं. इसके साथ ही टीम में वह विकेटकीपर की दोहरी भूमिका भी निभाते हैं.

More Photo
More Video
RELATED NEWS
Leave a Comment.