Entertainment News
अक्षय कुमार ने शेयर किया फिल्म 'बेलबॉटम' का नया लुक, दिखाई दिया खिलाड़ी का दमदार अंदाज 21-Sep-2020

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार फिल्म बेलबॉटम की शूटिंग के दौरान अपना नया लुक शेयर किया है. लुक को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने हैशटैग के साथ बेलबॉटम और मॉनस्ले लिखा है.

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों स्कॉटलैंड में है. वह यहां अपनी मच अवेटेड फिल्म बेलबॉटम की शूटिंग कर रहे हैं. शूटिंग के बीच अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर अपना लुक शेयर किया है. इस लुक में अक्षय कुमार काफी डैशिंग नजर आ रहे हैं. लुक को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने हैशटैग के साथ बेलबॉटम और मॉनस्ले लिखा है.

 

अक्षय कुमार ने इस तस्वीर में क्रीम कलर के हाउनैक पर नीले रंग का ब्लेजर पहना हुआ है. ब्लेजर का एक बटन लगा हुआ है. इसके साथ ही उन्होंने एक कंध पर बैग रखा हुऐ जिसे उन्होंने अपने हाथे पकड़ा हुआ है. उन्होंने आंखों पर चश्मा पहना हुआ है. फिल्म के सेट से पहले भी कई तरह की तस्वीरें सामने आ चुकी हैं. कुछ दिन पहले एक्ट्रेस लारा दत्ता और अक्षय कुमार की साथ वाली शूटिंग की तस्वीरें सामने आई थी.14 दिन का क्वारंटीन

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, इस फिल्म की शूटिंग के लिए अक्षय कुमार सहित पूरी टीम को काफी वक्त लग गया है. कोरोना वायरस महामारी के चलते कुछ नियमों के मुताबिक अक्षय कुमार सहित फिल्म की कास्ट को भारत से सकॉटलैंड जाने के बाद 14 दिन के लिए क्वारंटीन होना पड़ा. क्वारंटीन का वक्त खत्म होने के बाद टीम और कास्ट शूटिंग कर रही है.

 

फिल्म शूटिंग के लिए घर रहे हैं डबल शिफ्ट

 

इस वजह से अक्षय कुमार पहली बार अपने नियमों के मुताबिक काम नहीं कर रहे हैं. अक्षय कुमार हर फिल्म की शूटिंग दिन में 8 घंटे से ज्यादा नहीं करते थे. लेकिन इस फिल्म को जल्दी पूरा करने के लिए वह डबल शिफ्ट में काम कर रहे हैं. क्वारंटीन होने की वजह से फिल्म के स्कॉटलैंड शेड्यूल को पूरा करने में वक्त लग गया है, लेकिन अब टीम इसे कवर करने की कोशिश कर रही है.VEDIO



RELATED NEWS
Leave a Comment.