National News
Drugs Case: मंजिंदर सिंह सिरसा ने दीपिका पादुकोण पर दिया ये रिएक्शन, करण जौहर और मधु मंटेना को बताया नशे का आदि 22-Sep-2020

शिरोमणी अकाली दल नेता मंजिंदर सिंह सिरसा ने ड्रग्स मामले में दीपिका पादुकोण का नाम आने पर बॉलीवुड के नशेड़ी बताया है. उन्होंने दीपिका पादुकोण के साथ-साथ फिल्म 'उड़ता पंजाब' के प्रोड्यूसर मधु मंटेना और करण जौहर पर भी नशे का आदि बताया है.

सुशांत सिंह राजपूत केस में आए ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती गिरफ्तार हुई हैं और उन्होंने 25 बॉलीवुड सेलेब्स के नाम के खुलासे किए. इस मामले में अब तक सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह, सिमोन खंबाटा और श्रद्धा कपूर के नाम सामने आए थे. लेकिन अब इसमें दीपिका पादुकोण का नाम भी सामने आया है. सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर ने जया शाह की एक कथित चैट में 'डी' और 'के' नाम का जिक्र मिल है.

 

एनसीबी के सूत्रों के मुताबिक 'डी' का मतलब दीपिका पादुकोण बताया गया है और 'के' का मतलब करिश्मा है, जोकि जया की सहयोगी है. ये खुलासा होने के बाद एनसीबी इन सबको समन भेजने की तैयारी कर रही है. वहीं, शिरोमणी अकाली दल नेता मंजिंदर सिंह सिरसा ने इस पर कई ट्वीट के जरिए रिएक्शन दिया है. उन्होंने कहा, "अगर आज दीपिका पादुकोण का ड्रग्स कनेक्शन में नाम आया है तो ये नशेड़ी बॉलीवु़ड की हार है और पंजाब की सच्चाई की जीत. उड़ता बॉलीवुड असली सच्चाई है."

सिरसा ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, "रिया चक्रवर्ती से शुरू हुआ... यह करण जौहर, रणबीर कपूर, अर्जुन कपूर, वरुण धवन, शाहीद कपूर, विक्की कौशल के ड्रग्स की लत पर खुलासा होकर खत्म होगा. यह नशेड़ी बॉलीवुड का खेल है. उड़ता बॉलीवुड" इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग क के साथ बॉलीवुड डार्क सिक्रेट भी लिखा है.

 

मधु मंटेना और करण जौहर नशे के लती

 

मंजिंदर सिंह सिरसा ने एक और ट्वीट में कहा, "मधु मंटेना और करण जौहर जैसे लोग खुद नशे के आदि हैं और उन्होंने अपनी गंदी फिल्म के जरिए पंजाब और सिख समुदाय का अपमान किया. सिरसा ने यह फिल्म उड़ता पंजाब के मेकर्स के खिलाफ देश विरोधी लोगों के साथ संबंधों के जांच की मांग की है. मधु मंटेना ने फिल्म उड़त पंजाब को प्रोड्यूस किया था."



RELATED NEWS
Leave a Comment.