Entertainment News
कोरोना वायरस से संक्रमित हुईं जरीना वहाब ऑक्सीजस सपोर्ट पर, पांच दिन से अस्पताल में भर्ती 22-Sep-2020

जरीना वहाब पिछले 5 दिनों से मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती में हैं. वह कोविड 19 से संक्रमित हैं. उनका ईलाज कर रहे डॉक्टर ने उनके कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि की. उन्होंने बताया कि जरीना को जोड़ों में दर्द, शरीर में दर्द, थकान और बुखार था.

बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस रही जरीना वहाब पिछले 5 दिनों से मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती में हैं. वह कोरोना वायरस से संक्रमित हैं. उन्हें जब अस्पताल लाया गया तब उन्हें कोरोना के हल्के लक्षण थे जो धीरे-धीरे बढ़ना शुरू हो गए और सांस लेने में दिक्कत होने लगी. वह अस्पताल में ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं. उन्हें वेंटीलेटर की अभी तक जरूरत नहीं पड़ी है, लेकिन जरूरत पड़ने पर उन्हें वेंटीलेटर पर रखा जाएगा.

 

जरीना वहाब को बहुत ही गुपचुप तरीके से अस्पताल में भर्ती करवाया गया और इसे परिवार, रिश्तेदार और कुछ करीबी दोस्तों तक सीमित रखा गया था. जरीना का ट्रीटमेंट करने वाले डॉ. जलील पारकर ने भी उनके कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि की. उन्होंने कहा,"जरीना को जोड़ों में दर्द, शरीर में दर्द, थकान और बुखार था. और जब वह भर्ती हुईं थीं, तो उनका ऑक्सीजन स्तर काफी कम था."

 

पहले से ठीक

 

हालांकि जरीना या उनके परिवार ने इस पर मीडिया के सामने कुछ नहीं कहा है. हालांकि, डॉ. जलील पारकर का कहना है कि जरीना पहले से ठीक हो गई हैं और वह घर भी जा सकती हैं. हालांकि जरीना की बाद की कोरोना टेस्ट नेगेटिव आई या नहीं इसका पता नहीं चल पाया है. इसके बारे में उनके पति आदित्या पंचोली और बेटे सूरज पंचोली ने कुछ नहीं बताया है. ये लोग संक्रमित हुए या नहीं ये भी नहीं कहा जा सकता.

 

ये लोग हुए कोरोना से संक्रमित

 

बता दें कि लाख सावधानी बरतने के बाद भी अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, जेनेलिया डीसूजा, जोया मोरानी, किरण कुमार, रचेल व्हाइट, पूरब कोहली, कनिका कपूर, राहुल मित्रा सहित कई सेलेब्स कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे. हालांकि अब ये सभी लोग ठीक हैं.



RELATED NEWS
Leave a Comment.