National News
चाय के लिए नहीं किसानों के निवाले के लिए लड़ रहे 22-Sep-2020

आप सांसद संजय सिंह ने आरोप लगाया कि बिना वोटिंग के गैरसंवैधानिक तरीके से इस कानून को पास किया गया. उन्होंने इसे काला कानून बताया.संजय सिंह का पीएम मोदी पर निशाना, बोले- चाय के लिए नहीं किसानों के निवाले के लिए लड़ रहे

नई दिल्ली: किसान बिल का विरोध कर रहे आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि वे चाय के लिए बल्कि किसानों के निवाले के लिए लड़ रहे हैं. संजय सिंह ने आरोप लगाया कि बिना वोटिंग के इस कानून को गैरसंवैधानिक तरीके से पास किया गया.

 

बता दें कि आज राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश संसद परिसर में धरना पर बैठे आठ सांसदों के लिए चाय और नाश्ता लेकर पहुंचे थे. हालांकि, इन सांसदों ने इसे लेने से इंकार कर दिया. पीएम मोदी ने हरिवंश के इस कदम की प्रशंसा की. इस पर निशाना साधते हुए संजय सिंह ने ट्वीट किया, “ मोदी जी, हम अपनी चाय के लिए नहीं लड़ रहे. हम अपने किसानों के निवाले के लिए लड़ रहे हैं, जो आपने छीना है. मेरी आपसे विनम्र विनती है - मैं आपकी चाय पूरे आदर के साथ लौटा रहा हूं, आप कृपया मेरे किसानों का निवाला लौटा दीजिए.”

अपने एक दूसरे ट्वीट में संजय सिंह ने कहा, “हमारा निलंबन कोई मुद्दा नहीं, किसानों को हक़ दिलाने के लिए ज़िन्दगी भर निलंबित रहने को तैयार हूं. मोदी जी बिना वोटिंग के गैरसंवैधानिक ढंग से पास किये गए इस काले कानून को वापस लो. हिम्मत है तो वोटिंग कराकर दिखाओ.”

 

इसके साथ ही उन्होंने कहा, “कांग्रेस, टीएमसी, डीएमके, आरजेडी, एसपी, शिवसेना, एनसीपी, टीआऱस, सीपीएम, सीपीआई ने सदन का बहिष्कार किया मुद्दा एक ही है “किसान विरोधी काला क़ानून वापस लो, किसानो का निवाला वापस दो.”अपने एक दूसरे ट्वीट में संजय सिंह ने कहा, “हमारा निलंबन कोई मुद्दा नहीं, किसानों को हक़ दिलाने के लिए ज़िन्दगी भर निलंबित रहने को तैयार हूं. मोदी जी बिना वोटिंग के गैरसंवैधानिक ढंग से पास किये गए इस काले कानून को वापस लो. हिम्मत है तो वोटिंग कराकर दिखाओ.” इसके साथ ही उन्होंने कहा, “कांग्रेस, टीएमसी, डीएमके, आरजेडी, एसपी, शिवसेना, एनसीपी, टीआऱस, सीपीएम, सीपीआई ने सदन का बहिष्कार किया मुद्दा एक ही है “किसान विरोधी काला क़ानून वापस लो, किसानो का निवाला वापस दो.”

 


RELATED NEWS
Leave a Comment.