National News
ड्रग्स रैकेट में दीपिका समेत बड़े सितारों का नाम, रवीना बोलीं- सफाई का समय आ गया 22-Sep-2020

दीप‍िका पादुकोण से लेकर सारा अली खान तक, ड्रग्स मामले में घसीटे जा चुके हैं. इन मामलों पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए एक्ट्रेस रवीना टंडन ने भी अपना गुस्सा निकाला है. उन्होंने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि दोषी को सजा मिले.

आए दिन एनसीबी की जांच में ड्रग्स को लेकर हो रहे खुलासे में बॉलीवुड के बड़ी हस्त‍ियों के नाम सामने आ रहे हैं. दीप‍िका पादुकोण से लेकर सारा अली खान तक, ड्रग्स मामले में नाम आ चुके हैं. इन मामलों पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए एक्ट्रेस रवीना टंडन ने भी अपना गुस्सा निकाला है. उन्होंने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि दोषी को सजा मिले. 

रवीना ने लिखा- 'अब सफाई का समय आ गया है. स्वागत है! हमारे आने वाले जेनरेशन की मदद करेंगे. यहां से शुरू करें, इसके बाद दूसरे क्षेत्रों की तरफ बढ़ें. जड़ से उखाड़ फेंके. दोषी, यूजर्स, डीलर्स, सप्लायर्स को सजा दें. फायदा उठा रहे बड़े लोगों निशाने पर हैं, जो दूसरों की तरफ देखते भी नहीं और उनकी जिंदगी खराब कर देते हैं.' रवीना का यह पोस्ट ना किसी के सपोर्ट में है और ना ही किसी के विरोध में है. उन्होंने न्यूट्रल साइड लेते हुए उजागर हो रहे मामलों पर अपना पक्ष रखा है.

/p>

 



RELATED NEWS
Leave a Comment.