Top Story
नवाजुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ पत्नी आलिया ने दर्ज कराई शिकायत, लगाए गंभीर आरोप 24-Sep-2020

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी पिछले काफी दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में नवाज की वाइफ आलिया ने उन्हें तलाक का नोटिस भेजा था. इसके साथ ही आलिया सिद्दीकी ने नवाज के परिवार पर टॉर्चर का आरोप भी लगाया था.

मुंबई: एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दिकी से अलग रह रहीं उनकी पत्नी ने बुधवार को उनके खिलाफ मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में एक शिकायत दर्ज कराते हुए उन पर बलात्कार और धोखाधड़ी का आरोप लगाया. यह जानकारी एक अधिकारी ने दी.

 

अधिकारी ने बताया कि आलिया ने दोपहर में पुलिस थाने में एक लिखित अर्जी दी.उन्होंने बताया कि अभी तक प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है और पुलिस पहले शिकायत की पुष्टि करेगी. फिलहाल नवाजुद्दीन सिद्दिकी से शिकायत को लेकर सम्पर्क नहीं हो सका है.

 

आलिया ने पिछले सप्ताह एक अन्य शिकायत के सिलसिले में उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर स्थित बुढाना पुलिस थाने में अपना बयान दर्ज कराया था। उक्त शिकायत उन्होंने नवाजुद्दीन और उनके परिवार के चार अन्य सदस्यों के खिलाफ दर्ज करायी थी.

 

 इससे पहले भी अलिया कई आरोप लगा चुकी हैं......

 

आलिया ने पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में कहा था, ''मैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी को साल 2003 से जानती हूं. हम एक साथ रहने लगे थे. उनका भाई शमास भी हमारे साथ रहा करता था. फिर, धीरे-धीरे हमें प्यार हो गया और एक हम एक-दूसरे से अटैच हो गए. फिर हमने शादी कर ली. शुरुआत से ही हमारे बीच समस्याएं थीं. मुझे लगा कि यह बंद हो जाएगा लेकिन 15-16 साल हो गए हैं और मेंटल टॉर्चर बंद नहीं हुआ है.''

 

आलिया ने कहा, "मुझे यह अच्छी तरह याद है कि जब हम एक दूसरे को डेट कर रहे थे और शादी करने वाले थे, तो वह पहले से ही किसी और के साथ रिलेशन में थे. हम शादी से पहले और बाद में भी बहुत लड़ते थे. जब मैं प्रेग्नेंट थी, तब मैं सभी चेक-अप के लिए खुद ड्राइव करके जाती थी. मेरे डॉक्टर मुझे बताते थे कि मैं पागल हूं और मैं पहली महिला हूं जो डिलीवरी के लिए अकेली आई है. जब मेरा लेबर पेन शुरू हुआ तो नवाज व उनके पैरेंट्स वहां थे. लेकिन जब मैं दर्द में थी, मेरे पति मेरे साथ नहीं थे. वह फोन पर अपनी गर्लफ्रेंड से बातें करते थे. मुझे इस बारे में सबकुछ पता था क्योंकि फोन के बिल की स्टेटमेंट आती थी.''

 

आलिया ने आगे कहा कि शमास ने मुझे फोन के बिल दिए थे. वह करीब 3-4 से लड़कियों से बात कर रहे थे. जब मैं मेरी पहली डिलीवरी से गुजर रही थी, तब भी नवाज के मन में कोई फीलिंग नहीं थी. ये छोटे-छोटे कारण हैं, जिनकी वजह से मैंने उन्हें छोड़ने का निर्णय लिया. मैंने नवाज को कभी नहीं बताया कि उनके भाई ने ही मुझे सारी बातें बताईं.

More Photo
More Video
RELATED NEWS
Leave a Comment.