National News
चार्टर्ड प्लेन में गोवा से मुंबई लौट रहीं हैं दीपिका पादुकोण, कल NCB करेगी पूछताछ 24-Sep-2020

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से कल एनसीबी ड्रग्स मामले में पूछताछ करने वाली है. दीपिका फिलहाल गोवा में है और जांच में एनसीबी के सामने पेश होने के लिए चार्टर्ड प्लेन से मुंबई आ रही हैं.

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से कल एनसीबी ड्रग्स मामले में पूछताछ करने वाली है. दीपिका फिलहाल गोवा में है और जांच में एनसीबी के सामने पेश होने के लिए चार्टर्ड प्लेन से मुंबई आ रही हैं. मिली जानकारी के अनुसार 1.30 बजे गोवा से निकलने के बाद दीपिका पादुकोण 2.30 बजे मुंबई पहुंचेंगी. उनके साथ KWAN के अधिकारी भी मौजूद हैं.

 

ड्रग्स मामले में सामने आए नामों में से दीपिका पादुकोण सबसे बड़ी शख्सियत हैं. वे बॉलीवुड की ए-लिस्टर एक्ट्रेसेज में शुमार हैं. एनसीबी का समन मिलने के बाद दीपिका थोड़ी देर में गोवा से मुंबई के लिए रवाना होंगी. ड्रग्स केस में दीपिका पादुकोण से 25 सितंबर को पूछताछ की जाएगी.

 

बताया जा रहा है कि एयरपोर्ट पर वीआईपी मूवमेंट के लिए CISF को अलर्ट किया गया है. दीपिका चार्टर्ड प्लेन से मुंबई जाएंगी. ये प्लेन हैदराबाद से आएगा, गोवा से दीपिका पादुकोण को पिक कर उन्हें मुंबई छोड़ेगा.

 

आपको बता दें कि ड्रग्स केस में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा समेत सात लोगों को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने पूछताछ के लिए समन भेजा है. आज से सभी को बयान दर्ज कराने के लिए पेश होना होगा.



RELATED NEWS
Leave a Comment.