Entertainment News
ड्रग्स कनेक्शन: सारा अली खान गोवा से मुंबई के लिए निकलीं, मीडिया को देख मुंह फेरा 24-Sep-2020

एक्ट्रेस सारा अली खान को एनसीबी ने समन भेजा है. उन्हें पूछताछ के लिए 26 सितंबर को बुलाया है. इन दिनों सारा गोवा में थीं. अब वो गोवा एयरपोर्ट पहुंच गई हैं. सारा मुंबई के लिए निकल रही हैं.

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल के जुड़ते ही कई बॉलीवुड हस्तियों के नाम इसमें सामने आने लगे हैं. सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान का नाम भी इसमें आया है. एक्ट्रेस सारा अली खान को एनसीबी ने समन भेजा है. उन्हें पूछताछ के लिए 26 सितंबर को बुलाया है. इन दिनों सारा गोवा में थीं. अब वो गोवा से मुंबई के लिए निकल गई हैं. एयरपोर्ट पर सारा ने मीडिया को देख मुंह फेर लिया.

खबरें हैं कि सारा अली खान के खिलाफ कई ऐसे सबूत मिले हैं, जिसकी वजह से एनसीबी सारा से पूछताछ करना चाहती है. रिया चक्रवर्ती ने भी सारा अली खान का जिक्र किया है. रिया ने बताया कि सारा और सुशांत साथ में स्मोक किया करते थे. पावना फॉर्म हाउस पर दोनों साथ में ड्रग्स भी लेते थे और पार्टी भी करते थे. केदारनाथ के सेट पर भी दोनों सुशांत और सारा ने वीड का सेवन किया.मालूम हो कि सारा अली खान ने बॉलीवुड में फिल्म केदारनाथ से डेब्यू किया था. इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत सारा अली खान के अपोजिट रोल में थे.बता दें कि सुशांत केस से जुड़े लोगों, रिया चक्रवर्ती, जया साहा, ड्रग्स पेडलर्स आदि ने बॉलीवुड के कई बड़े सितारों के नामों का खुलासा किया है. एनसीबी के रडार पर इस समय 50 बॉलीवुड सेलेब्स हैं. 



RELATED NEWS
Leave a Comment.