National News
सुचित्रा कृष्णमूर्ति का सनसनीखेज खुलासा, कहा- एजेंट ने कहा था, कमबैक करना है तो करण जौहर की पार्टी करो अटैंड 25-Sep-2020

ड्रग एंगल में चल रहे घमासान पर अब अभिनेत्री सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने सनसनीखेज खुलासा करते हुए कहा कि उन्हें एजेंट ने कहा था, कमबैक करना है तो करण जौहर की पार्टी अटैंड करो.

दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में फैले नशे के मायाजाल को लेकर हर दिन चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. इस समय बॉलीवुड के ड्रग कनेक्शन की जांच कर रही हैं. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की रडार पर टैलेंट एजेंसी KWANN भी है.

 

बता दें कि दिपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश और रिया चक्रवर्ती की मैनेजर जया साहा इसी कंपनी से है. अब इस टैलेंट कंपनी को लेकर सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने भी सनसनीखेज खुलासा किया है. सुचित्रा का कहना है कि एजेंसी से जुड़ी एक एजेंट ने उन्हे एक बार सलाह दी थी कि यदि उन्हे कमबैक करना है तो उन्हे करण जौहर की पार्टियां अटैंड करनी चाहिए.

 

एक न्यूज पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक, सुचित्रा ने कहा कि एजेंसी से जुड़ी एक एंप्लॉयी ने उनसे एक बार कहा था कि वह दोबारा एक्टिंग क्यों शुरू नहीं करतीं. जिस पर सुचित्रा ने कहा था कि उनके बच्चे अभी बहुत छोटे हैं. बुकिंग एजेंट ने इसके बाद उन्हे कहा कि फिल्मों में कमबैक करना इतना आसान नहीं हैं. इसके लिए आपको कुछ चीजें करनी होंगी जिससे आप दोबारा लाइमलाइट में आ जाएं.

 

एजेंट ने कहा कि यदि उन्हें दोबारा फिल्मों में वापसी करना चाहती हैं तो उन्हे करण जौहर की पार्टीज अटैंड करनी चाहिए. ड्रग-नेक्सस उजागर होने के बाद बॉलीवुड के चुप्पी साधने के सवाल पर सुचित्रा ने कहा कि, एक दूसरे की चापलूसी के अलावा बॉलीवुड अधिकतर चीजों पर मौन ही रहता है. सुचित्रा कृष्णमूर्ति सोशल मीडिया पर काफी सक्रीय रहती हैं और इस मामले पर कई बार वब अपने विचार भी रख चुकी हैं.

 

बता दें कि सुचित्रा की शादी फिल्ममेकर शेखर कपूर से हुई थी लेकिन कुछ साल बाद उन्होने शेखर कपूर से तलाक ले लिया था.



RELATED NEWS
Leave a Comment.