State News
गांवों में धार्मिक तनावों को कम करने कलेक्टर.एसपी ने सभी पक्षों की सामूहिक बैठक ले कर शांति कायम करने की अपील 26-Sep-2020

कोण्डागांव के तीन गांव तिरयाबेड़ा काकडाबेड़ा एवं सिंघनपुर के ग्रामीणों में विगत दिनों धर्मान्तरण को चल रहे विवाद पर लगातार प्रशासन नजर बनाये हुए है। इसी के अंतर्गत 25 सितम्बर को कलेक्टर पुष्पेंद्र कुमार मीणा एवं पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ तिवारी ने ग्राम पदाधिकारियों एवं इस मुद्दे से जुड़े सामाजिक दलों के प्रमुखों की संयुक्त बैठक ली। जहां कलेक्टर ने सभी पक्षों से शांति कायम करने की अपील करते हुए उनकी सभी समस्याओं को जाना। कलेक्टर ने सभी पक्षों को प्रशासन द्वारा मामले के निपटारे का आश्वासन दिया साथ ही किसी भी व्यक्ति को हिंसक एवं असामाजिक कृत्यों से बचने की सलाह दी। बैठक में एसपी ने सभी दलों को शांतिपूर्ण रूप से समस्या का हल ढूंढने एवं किसी भी प्रकार से कानून के उल्लंघन पर वैधानिक कार्यवाही करने, एवं सभी को नैतिक मर्यादाओं का पालन करने को कहा।
इस दौरान बैठक में सभी गुटो ने भी अपना पक्ष रखा ।
इस अवसर पर जिला पंचायत सीईओ डीएन कश्यपए एसडीएम पवन प्रेमीए एएसपी अनंत साहूए डिप्टी कलेक्टर धनंजय नेताम सहित गांव के ग्राम प्रतिनिधि एवं संबंधित समाजों के समाज प्रमुख उपस्थित रहे।



RELATED NEWS
Leave a Comment.