Entertainment News
पायल घोष ने की महाराष्ट्र के राज्यपाल से मुलाकात- अनुराग कश्यप के खिलाफ कार्रवाई की अपील की 29-Sep-2020

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले के साथ पायल घोष ने राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की. दोनों ने सोमवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कश्यप के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी.

मुंबई: फिल्म मेकर अनुराग कश्यप पर बलात्कार का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री पायल घोष ने मंगलवार को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की और निर्देशक के खिलाफ कार्रवाई की अपील की.

 

राज भवन ने ट्वीट किया, ‘‘केन्द्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री रामदास आठवले के साथ अभिनेत्री पायल घोष ने राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से राज भवन में मुलाकात की.’’

 

घोष ने सोमवार को रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आरपीआई) के अध्यक्ष आठवले के साथ संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की थी और कश्यप की गिरफ्तारी की मांग की थी.  बता दें अभिनेत्री ने कश्यप पर सात साल पहले उनके साथ बलात्कार करने का आरोप लगाया है.

इससे पहले इस मामले में मुंबई पुलिस ने पायल घोष की शिकायत पर अनुराग कश्यप के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी. पायल घोष के अपने वकील नितिन सातपुते के साथ पुलिस से शिकायत करने के बाद वर्सोवा पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज की गई थी.

 

बता दें शनिवार (19 सितंबर) को पायल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट में अनुराग कश्यप पर उनके साथ जबरदस्ती करने का आरोप लगाया था. इतना ही नहीं पायल ने एक पोस्ट के जरिए इस मामले में पीएम मोदी से मदद मांगी थी. घोष ने दावा किया था कि यह घटना 2014-2015 की है.

 

वहीं अनुराग कश्यप ने अभिनेत्री पायल घोष द्वारा लगाए आरोपों को बेबुनियाद करार दिया. उन्होंने ट्विटर पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था, "क्या बात है , इतना समय ले लिया मुझे चुप करवाने की कोशिश में. चलो कोई नहीं. मुझे चुप कराते कराते इतना झूठ बोल गए की औरत होते हुए दूसरी औरतों को भी संग घसीट लिया. थोड़ी तो मर्यादा रखिए मैडम. बस यही कहूंगा की जो भी आरोप हैं आपके सब बेबुनियाद हैं." अनुराग ने पायल के आरोपों को लेकर और भी कई ट्वीट किए.

केंद्रीय सामाजिक न्याय व सक्षमीकरण राज्यमंत्री रामदास आठवले यांनी चित्रपट अभिनेत्री पायल घोष यांचेसह राज्यपाल भगतसिंह कोश्यारी यांची राजभवन येथे भेट घेऊन निवेदन दिले. pic.twitter.com/6zpTVmvth5

— Governor of Maharashtra (@maha_governor) September 29, 2020

/p>



RELATED NEWS
Leave a Comment.