Top Story
धोनी की 5 साल की बेटी को मिली धमकी पर भड़कीं एक्ट्रेस नगमा बोलीं- देश में यह क्या हो रहा है 10-Oct-2020

केकेआर से चेन्नई की टीम हारने के बाद साक्षी धोनी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर ट्रोल्स ने उनकी 5 साल की बेटी जीवा से रेप की धमकी दी. इस पर फिल्म एक्ट्रेस नगमा ने कहा है कि एक देश के तौर पर हम कहां खड़े हैं और यह क्या हो रहा है.

फिल्म एक्ट्रेस नगमा ने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी की 5 साल की बेटी को रेप की धमकी मिलने पर ट्वीट करते हुये प्रतिक्रिया दी है. नगमा ने एक न्यूज का लिंक शेयर करते हुये ट्वीट में लिखा ‘‘एक राष्ट्र के तौर पर हम कहां खड़े हैं. यह शर्मनाक है कि आईपीएल में केकेआर से चेन्नई सुपरकिंग्स की हार के बाद लोगों ने धोनी की 5 साल की बेटी को रेप की धमकी दी. मिस्टर प्राइम मिनिस्टर हमारे देश में यह क्या हो रहा है?’’ इसके साथ ही नगमा ने हैशटैग में बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ का स्लोगन भी लिखा.

 

दरअसल, केकेआर से चेन्नई की टीम हारने के बाद महन्द्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर ट्रोल्स ने उनकी 5 साल की बेटी जीवा से रेप की धमकी दी. फिल्म एक्ट्रेस नगमा इसी घटना पर रिएक्शन दे रही थीं. रेप की धमकी के बाद पूर्व बॉलर इरफान पठान, राज्यसभा सांसद प्रियंका चतुर्वेदी सहित कई लोगों ने इसकी आलोचना की है.

आईपीएल में अच्छा नहीं रहा चेन्नई का प्रदर्शन
गौरतलब है कि बुधवार को कोलकाता नाइट राइडर्स ने धोनी कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स को मैच में 168 रन का लक्ष्य दिया था. इस लक्ष्य का पीछा करते हुये चेन्नई की टीम 157 रन ही बना सकी और 10 रन से उसे हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में धोनी 12 बॉल पर 11 रन ही बना सके थे. इससे नाराज ट्रोल्स ने सोशल मीडिया पर इस प्रकार की धमकी और गाली-गलौज वाले पोस्ट करने शुरू कर दिये.

 

आईपीएल के मौजूदा सीजन में चेन्नई की टीम को विनर के रूप में देखा जा रहा था और यह टूर्नामेंट की फेवरिट टीम मानी जा रही थी. चेन्नई की टीम सीजन में अब तक 6 में से 2 मैच ही जीत पाई है और 4 पॉइंट के साथ छठे नंबर पर है.आईपीएल में अच्छा नहीं रहा चेन्नई का प्रदर्शन गौरतलब है कि बुधवार को कोलकाता नाइट राइडर्स ने धोनी कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स को मैच में 168 रन का लक्ष्य दिया था. इस लक्ष्य का पीछा करते हुये चेन्नई की टीम 157 रन ही बना सकी और 10 रन से उसे हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में धोनी 12 बॉल पर 11 रन ही बना सके थे. इससे नाराज ट्रोल्स ने सोशल मीडिया पर इस प्रकार की धमकी और गाली-गलौज वाले पोस्ट करने शुरू कर दिये. आईपीएल के मौजूदा सीजन में चेन्नई की टीम को विनर के रूप में देखा जा रहा था और यह टूर्नामेंट की फेवरिट टीम मानी जा रही थी. चेन्नई की टीम सीजन में अब तक 6 में से 2 मैच ही जीत पाई है और 4 पॉइंट के साथ छठे नंबर पर है.

 
More Photo
More Video
RELATED NEWS
Leave a Comment.