Top Story
रेप का मामला दर्ज, मां को भी बनाया आरोपी बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती के बेटे के खिलाफ मामला दर्ज 17-Oct-2020

महिला ने आरोप लगाया कि जब वह गर्भवती हो गई, तो मिमोह ने उसे गर्भपात के लिए मजबूर किया और जब उसने इनकार कर दिया तो उसने उसे कुछ गोलियां दीं जिससे उसका गर्भपात हो गया.

मुंबई: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय उर्फ मिमोह के खिलाफ एक महिला ने रेप की शिकायत दर्ज कराई है. शिकायतकर्ता ने मिमोह की मां (मिथुन की पत्नी) और पूर्व अभिनेत्री योगिता बाली को भी सह-आरोपी बनाया है.

 

शिकायतकर्ता महिला ने दावा किया है कि वह 2015 से मिमोह के साथ संबंध में थी. मिमोह ने उससे शादी करने का वादा किया और फिर इनकार कर दिया. उसने आरोप लगाया कि मिमोह ने उसे अपने घर बुलाया और जबरन ड्रिंक देकर शारीरिक संबंध बनाए.

 

जबरन अबॉर्शन का भी आरोप
महिला ने आरोप लगाया कि जब वह गर्भवती हो गई, तो मिमोह ने उसे गर्भपात के लिए मजबूर किया और जब उसने इनकार कर दिया तो उसने उसे कुछ गोलियां दीं जिससे उसका गर्भपात हो गया. महिला ने यह भी दावा किया कि जब वह पुलिस में शिकायत दर्ज करने वाली थी तो मिमोह की मां ने उसे धमकाया.

 

36 साल के मिमोह का 2018 में टीवी एक्ट्रेस मदालसा शर्मा से विवाह हुआ था. मिमोह ने 2008 में 'जिमी' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. साथ ही 'हॉन्टेड 3 डी', 'लूट' और 'इश्केदारियां' आदि फिल्मों में काम किया है.

More Photo
More Video
RELATED NEWS
Leave a Comment.