Top Story
TRP रेटिंग्स: टॉप 5 में नहीं मिली सलामान खान के 'बिग बॉस 14' को जगह, ये शो रहा पहले नंबर पर 17-Oct-2020

सलमान खान के शो बिग बॉस 14 और अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पति को TRP की रेटिंग्स की टॉप 5 में जगह नहीं मिल पाई है.

नई दिल्लीः मनोरंजन की दुनिया में 'बिग बॉस' और 'कौन बनेगा करोड़पति' टीवी के सबसे चहेते शो में एक रहे हैं. हर साल दर्शकों को इन शो का बेसब्री से इंतजार रहता है. वहीं इस साल यह शो दर्शकों के बीच अपनी पकड़ को अच्छे से नहीं बना पा रहै हैं.

 

इसका नतीजा है कि इन शो की शुरुआत होने के बाद भी TRP रेटिंग्स के टॉप 5 में इन शो को जगह नहीं मिल पाई है. इस हफ्ते जारी हुई TRP की रेटिंग्स में भी सलमान खान के शो बिग बॉस 14 और अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पति दर्शक जुटाने में असमर्थ दिखें हैं.टेलिवीजन शो के लिए बार्क की ओर से TRP रेटिंग्स जारी की गई है. यह TRP रेटिंग्स 3 अक्टूबर से 9 अक्टूबर तक की है. जारी की गई रेटिंग्स के अनुसार पिछली बार की तरह इस बार भी 'कुंडली भाग्य' को पहला स्थान मिला है. रेटिंग्स के अनुसार इस धारावाहिक को 7801 इंप्रेसन्स मिले हैं. दर्शकों का प्यार सास-बहू के ड्रामा सिरियल्स को मिलता दिख रहा है.TRP रेटिंग्स में दूसरे स्थान पर धारावाहिक 'अनुपमा' ने अपनी जगह बनाई है. इसे TRP की रेटिंग्स में 7292 इंप्रेसन्स मिले हैं. जी टीवी का धारावाहिक 'कुमकुम भाग्य' इस लिस्ट में तीसरे स्थान पर है. इस धारावाहिक को रेटिंग्स में 6257 इप्रेसन्स मिले हैं.वहीं रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' में मलाइका अरोड़ा की वापसी के साथ ही इसकी TRP में सुधार देखा जा रहा है. जिसके कारण इस बार इस लिस्ट में इस शो ने चौथे स्थान पर जगह बनाते हुए 5766 इंप्रेसन्स हासिल किए हैं. इस लिस्ट में पांचवें स्थान पर कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ने अपनी जगह बनाई है. इस शो को 5667 इंप्रेसन्स मिले हैं. हालांकि पहले की तुलना में तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो को इस बार दो पायदान का नुकसान हुआ है.

More Photo
More Video
RELATED NEWS
Leave a Comment.