National News
कपिल देव को पड़ा दिल का दौरा, फैन्स ने मांगी जल्द ठीक होने की दुआ 23-Oct-2020

कपिल देव राजधानी दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती हैं, यह खबर जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुई वैसे देशभर में लोग कपिल के जल्द स्वस्थ होने की कामना करने लगे.

भारतीय क्रिकेट के लीजेंड और  साल 1983 में भारत को पहली बार क्रिकेट वर्ल्ड कप जिताने वाली टीम के कप्तान कपिल देव को दिल का दौरा पड़ा है. कपिल देव राजधानी दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती हैं, जहां उनकी एंजियोप्लास्टी सर्जरी हो रही है. कपिल देव की उम्र 61 साल है.

 

यह खबर जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुई वैसे देशभर में लोग कपिल के जल्द स्वस्थ होने की कामना करने लगे. कांग्रेस सांसद और पूर्व केद्रीय मंत्री शशि थरूर ने ट्वीट किया,  यह जानकर बहुच चिंतित हूं कि लेजेंडरी कपिल देव को हार्ट अटैक आया है और वह इस वक्त अस्पताल में हैं. उनके पराक्रमी हृदय ने भारत को कई मोर्चों पर जीत दिलाई है. मैं कामना करता हूं कि वह यह लड़ाई भी जीतेंगे.

अस्पताल ने जारी किया बयान 
फोर्टिस अस्पताल ने बयान जारी कर कहा है कि उनकी स्थिति ठीक है और अगले कुछ दिनों में अस्पताल से छुट्टी दी जाएगी.

 

फोर्टिस ने कहा, ''क्रिकेटर कपिल देव 23 अक्टूबर को रात के 1:00 बजे फोर्टिस एस्कॉर्ट्स हार्ट इंस्टीट्यूट (ओखला रोड) लाया गया. उन्हें सीने में दर्द की शिकायत थी. रात में ही एंजियोप्लास्टी की गई.''

 

अस्पताल ने कहा, ''वर्तमान में, वह आईसीयू में भर्ती हैं और डॉ अतुल माथुर और उनकी टीम की निगरानी में हैं. कपिल देव अब स्थिर हैं और उन्हें कुछ दिनों में छुट्टी मिलने की उम्मीद है.''



RELATED NEWS
Leave a Comment.