Entertainment News
टीआरपी में अच्छी रेटिंग पाने के लिए बिग बॉस में कंटेस्टेंट और मेकर्स ने काफी अलग अलग पैंतरे आजमाएं लेकिन बात बनती दिखाई नहीं दे रही है. 23-Oct-2020

टीआरपी में अच्छी रेटिंग पाने के लिए सभी टीवी शोज जी तोड़ मेहन करते हैं. ऐसे में टीआरपी स्टंट में नंबर वन रहता है सलमान खान का शो बिग बॉस. लेकिन बार स्टंट भी कारगर साबत नहीं हो रहे हैं. इस बार की टीआरपी लिस्ट में बिग बॉस का काफी बुरा हाल है. टीआरपी रेटिंग के अनुसार बिग बॉस 14 अभी तक टॉप 5 में जगह नहीं बना पाया है. जबकि टीवी कलाकार रूपाली गांगुली अभिनीत शो 'अनुपमा' नंबर वन की पोजीशन पर पहुंच गया हैं.

 

टीआरपी में अच्छी रेटिंग पाने के लिए बिग बॉस में कंटेस्टेंट और मेकर्स ने काफी अलग अलग पैंतरे आजमाएं लेकिन बात बनती दिखाई नहीं दे रही है. एक हालिया रिपोर्ट के अनुसार टीवी कलाकार रूपाली गांगुली अभिनीत 'अनुपमा' टॉप पोजीशन पर बना हुआ है और इसमें धीरज धुपर के शो कुडली भाग्य को पछाड़ दिया है.

 

इसके साथ ही इस रिपोर्ट में कहा गया है कि 'अनुपमा' पहले नंबर पर बरकरार है. दूसरे पायदान पर 'कुंडली भाग्य' है. तीसरे पायदान पर 'कुमकुम भाग्य' है और चौथे स्थान पर 'छोटी सरदारनी' हैं. वहीं पांचवें स्थान पर 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' है. ऐसा लगता है कि बिग बॉस 14 के प्रतियोगियों को आगे बढ़ने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी. खासकर तब जब तूफानी सीनियर्स सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान और हिना खान शो से बाहर हो गए हैं. माना जा रहा है कि सीनियर्स के जाने के बाद शो की टीआरपी और भी गिर सकती है.

 

अब देखना होगा कि शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए किस प्रकार का रणनीति अपनाई जाती हैंl शो में कई वाइल्ड कार्ड एंट्री भी की जा सकती है लेकिन क्या उनसे शो की टीआरपी बढ़ेगी, यह तो आने वाला समय ही बताएगा. शो से अब तक सारा गुरपाल और शहजाद देओल बाहर हो चुके हैं. इसके अलावा एजाज खान और पवित्रा पूनिया खतरे में हैं और कभी भी शो से बाहर हो हो सकते हैं.



RELATED NEWS
Leave a Comment.