National News
लवीना लोध के खिलाफ लीगल एक्शन लेंगे महेश भट्ट, एक्ट्रेस ने वीडियो जारी कर लगाया था उत्पीड़न का आरोप 24-Oct-2020

फिल्ममेकर महेश भट्ट ने एक्ट्रेस लवीना लोध के खिलाफ एक्शन लेने की बात कही है. एक्ट्रेस ने महेश भट्ट पर शारीरिक शोषण का आरोप लगाया था. एक वीडियो में उन्होंने अपने पति सुमित सभरवाल पर ड्रग्स और महिलाएं सप्लाई करवाने और महेश भट्ट को इसकी जानकारी होने का आरोप लगाया है.

एक्ट्रेस लवीना लोध ने शुक्रवार को एक इंस्टाग्राम वीडियो पोस्ट के जरिए फिल्ममेकर महेश भट्ट पर शारीरिक शोषण और इंटिमिडेशन जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं. इस पर महेश भट्ट के वकील ने प्रतिक्रिया दी और उनके आरोप का खंडन किया है. लवीना ने इस वीडियो में खुद को महेश भट्ट के भांजे सुमित सभरवाल की पत्नी बताया है.

 

लवीना ने इस वीडियो में कह रही हैं कि सुमित कई कलाकारों को ड्रग्स और महिलाएं सप्लाई करते हैं और महेश भट्ट को इसकी जानकारी है. उन्होंने कहा कि वह सुमित से तलाक लेना चाहती हैं लेकिन उन्हें भट्ट फैमिली शोषण कर रही है. उन्होंने कहा,"महेश भट्ट इंडस्ट्री के सबसे बड़े डॉन हैं. वह उनमें से एक हैं, जो इस तरह की व्यवस्था चला रहे हैं. उन्होंने कहा कि यह वीडियो उनकी और उनके परिवार की सुरक्षा के लिए बनाया है."

 

महेश भट्ट के वकील का बयान

 

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, महेश भट्ट के वकील ने बयान जारी किया है और सभी आरोपों को खारिज किया है. उन्होंने कहा,"लविना लोध के वीडियो पर, हमारे क्लाइंट महेश भट्ट के आधार पर हम इन सभी आरोपों को खारिज करते हैं. इस तरह के आरोप ना सिर्फ झूठे और अपमानजनक है लेकिन कानूनी अपराध हैं. इस मामले में हमारे क्लाइंट कार्रवाई करेंगे."महेश भट्ट करते हैं सिस्टम ऑपरेट

लवीना ने वीडियो में कहा, "मैंने महेश भट्ट के भांजे सुमित सभरवाल के साथ शादी की थी, मैंने उनके खिलाफ तलाक का मामला दर्ज किया है क्योंकि मुझे पता चला गया था कि वह सपना पब्बी और अमायरा दस्तूर जैसी ऐक्ट्रेसेज को ड्रग्स सप्लाई करते हैं. इन सभी बातों की जानकारी महेश भट्ट को हैं. इंडस्ट्री में सबसे बड़े डॉन महेश भट्ट हैं और वह पूरा सिस्टम ऑपरेट करते हैं. अगर आप उनके मुताबिक नहीं चलते हैं तो वह आपका जीना हराम कर देते हैं. जबसे मैंने उनके खिलाफ केस दर्ज किया है, वह मेरे घर में घुसने की कोशिश कर रहे हैं और मुझे घर से निकालने की कोशिश कर रहे हैं.'



RELATED NEWS
Leave a Comment.