National News
कपिल देव के स्वास्थ्य में सुधार, शाहरुख खान और रणवीर सिंह समेत सेलेब्स ने मांगी सलामती की प्रार्थना 24-Oct-2020

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज क्रिकेटर कपिल देव के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है. उन्हें गुरुवार देर रात को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी और उसके बाद उन्हें दिल का दौरा पड़ा. नके स्वास्थ्य के लिए शाहरुख खान, ऋचा चड्ढा और रणवीर सिंह समेत कई सेलेब्स प्रार्थना कर रहे हैं.

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी और 1983 के क्रिकेट वर्ल्डकप में भारत को जीत दिलाने वाले पूर्व क्रिकेटर कपिल देव को शुक्रवार को दौरा पड़ा. इस पर शाहरुख खान, ऋचा चड्ढा सहित कई सेलेब्स ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है. दिल का दौरा पड़ने के बाद कपिलदेव की एंजियोप्लास्टी की गई है. कपिल देव दिल्ली के सुंदर नगर में रहते हैं.

 

कपिल देव ने गुरुवार देर रात सीने में दर्द की शिकायत के बाद यहां ओखला के फोर्टिस एस्कोर्ट्स हार्ट इंस्टिट्यूट के आपात विभाग में भर्ती कराया गया. सोशल मीडिया पर कई जानी-मानी हस्तियों ने 1983 का क्रिकेट वर्ल्ड कप जीताने वाले आल-राउंडर कपिलदेव के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की. बॉलीवुड सुपरस्टार और आईपीएल क्रिकेट टीम कोलकाता नाइट राइडर के मालिक शाहरुख खान ने भी कपिल देव के स्वस्थ होने की कामना की है.यहां देखिए शाहरुख खान का ट्वीट-



RELATED NEWS
Leave a Comment.