Top Story
राहुल गांधी का पीएम मोदी पर हमला, पूछा-...किसे मिले अच्छे दिन? 30-Oct-2020

कांग्रेस नेता राहुल गांधी पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री 8400 करोड़ रुपये के हवाई जहाज़ में घूमते हैं और चीन का नाम तक लेने से डरते हैं. किसे मिले अच्छे दिन?भारत-चीन के बीच जारी गतिरोध को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आड़े हाथों लिया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, ''देश के जवान भयंकर सर्दी में साधारण टेंट में गुज़ारा करते हुए भी चीन के आक्रमण का डटकर मुक़ाबला करते हैं. जबकि देश के PM 8400 करोड़ के हवाई जहाज़ में घूमते हैं और चीन का नाम तक लेने से डरते हैं. किसे मिले अच्छे दिन?''

इस ट्वीट के साथ उन्होंने एक खबर का स्क्रीनशॉट साझा किया है जिसमें बीजेपी के पूर्व सांसद थुपस्तान चेवांग के कथित दावों के हवाले से कहा गया है कि चीनी सैनिकों ने भारतीय जमीन के कुछ हिस्सों पर कब्जा कर लिया है. साथ ही बीजेपी सांसद ने कथित तौर पर कहा है कि सर्दी में भारतीय जवान साधारण टेंट में गुजारा कर रहे हैं.

 

भारत और चीन के बीच पिछले करीब छह महीने से एलएसी पर तनाव है. इस तनाव को कम करने के लिए दोनों देशों के बीच सैन्य और राजनयिक स्तर पर कई दौर की बातचीत हो चुकी है.



RELATED NEWS
Leave a Comment.