Entertainment News
आमिर खान की बेटी इरा को ब्रेकअप के बाद दोबारा हुआ इश्क, पिता के फिटनेस कोच को कर रही हैं डेट 26-Nov-2020

दिसंबर 2019 में आमिर खान की बेटी इरा और म्यूजिक कंपोजर मिशाल का ब्रेकअप हो गया. 23 साल की इरा ने अपने ब्रेकअप को लेकर इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी शेयर की थी.

इरा को कोविड लॉकडाउन के दौरान नुपुर शिखरे से प्यार हो गया. नुपुर उनके पिता के फिटनेस कोच हैं.

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की बेटी इरा खान सबसे पापुलर स्टार किड्स में एक हैं. हालांकि इरा ने अभी बॉलीवुड में एंट्री नहीं की है लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी काफी फैन फॉलोइंग है. इरा ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड मिशाल कृपलानी के साथ अपनी लवी-डवी फोटोज शेयर कर इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया था. लेकिन दिसंबर 2019 में इरा और म्यूजिक कंपोजर मिशाल का ब्रेकअप हो गया. 23 साल की इरा ने अपने ब्रेकअप को लेकर इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी शेयर की थी.

 

दोबारा प्यार में हैं इरा

 

फिलहाल इस स्टार किड को लेकर चर्चा है कि वे फिर से प्यार में हैं. यानी मिशाल कृपलानी से ब्रेकअप के बाद इरा को दोबारा किसी से इश्क हो गया है. खबरों की माने तो इरा को कोविड लॉकडाउन के दौरान नुपुर शिखरे से प्यार हो गया. नुपुर उनके पिता के फिटनेस कोच हैं. फिलहाल खबरें हैं कि दोनों एक दूसरे को 6 महीने से डेट कर रहे हैं.

 

लॉकडाउन के दौरान बढ़ी नजदीकियां

 

इरा और नुपुर लॉकडाउन के दौरान एक दूसरे के नजदीक आए और फिर दोनों की बॉन्डिंग मजबूत होती चली गई. इरा और नुपुर ने सोशल मीडिया पर अपनी कई वीडियो शेयर की है जिनमें दोनों एक साथ वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं.

रिश्ते को लेकर काफी सीरियस हैं नुपुर और इरा

 

खबरें ये भी है कि हाल ही में इरा और नुपुर आमिर खान के महाबलेश्वरम फार्महाउस पर छुट्टियां मनाने भी गए थे. इस दौरान दोनों ने एक दूसरे के साथ काफी वक्त गुजारा. खबरें ये भी हैं कि इरा ने नुपुर की मुलाकात अपनी मां रीना दत्ता से भी करवाई है. दोनों ने दिवाली का त्योहार भी एक साथ सेलिब्रेट किया. ऐसे में कहा जा रहा है कि इरा, नुपुर के साथ अपने रिश्ते को लेकर काफी सीरियस है.



RELATED NEWS
Leave a Comment.