National News
उर्मिला मातोंडकर, कल हो सकती हैं शिवसेना में शामिल 30-Nov-2020

उर्मिला मातोंडकर के पार्टी में शामिल होने को लेकर शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा है कि उर्मिला कल पार्टी में शामिल हो सकती हैं.

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर एक बार फिर से अपनी सियासी पारी शुरू करने वाली हैं. अब शिवसेना के साथ उर्मिला मातोंडकर राजनीति में नए सिरे से अपनी शुरुआत करने जा रही हैं. कहा जा रहा है कि उर्मिला मातोंडकर जल्द ही शिवसेना में शामिल हो सकती हैं.

 

उर्मिला मातोंडकर के पार्टी में शामिल होने को लेकर शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा है कि उर्मिला कल पार्टी में शामिल हो सकती हैं. जानकारी के मुताबिक उर्मिला मातोंडकर 1 दिसंबर को दोपहर 12.30 बजे मातोश्री जाएंगी. वहीं महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से उर्मिला मुलाकात करेंगी और शिवसेना में शामिल होंगी.मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर एक बार फिर से अपनी सियासी पारी शुरू करने वाली हैं. अब शिवसेना के साथ उर्मिला मातोंडकर राजनीति में नए सिरे से अपनी शुरुआत करने जा रही हैं. कहा जा रहा है कि उर्मिला मातोंडकर जल्द ही शिवसेना में शामिल हो सकती हैं. उर्मिला मातोंडकर के पार्टी में शामिल होने को लेकर शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा है कि उर्मिला कल पार्टी में शामिल हो सकती हैं. जानकारी के मुताबिक उर्मिला मातोंडकर 1 दिसंबर को दोपहर 12.30 बजे मातोश्री जाएंगी. वहीं महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से उर्मिला मुलाकात करेंगी और शिवसेना में शामिल होंगी./p>



RELATED NEWS
Leave a Comment.