National News
कृषि कानून वापस लो, नहीं तो नाता तोड़ लेंगे - एनडीए घटक 30-Nov-2020

 कृषि कानून वापस लो, नहीं तो नाता तोड़ लेंगे

एनडीए के सहयोगी दल ने दी धमकी,

 

 

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (RLP) के संयोजक और सांसद हनुमान बेनीवाल ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखा है. उन्होंने मोदी सरकार से तीनों कृषि कानून वापस लेने की मांग की है. उन्होंने कानून वापस न लेने पर एनडीए छोड़ने की धमकी भी दी है. केंद्र में सत्तारूढ़ राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) की घटक राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (RLP) ने केंद्र सरकार से हाल में लागू कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग की है. पार्टी ने कहा है कि अगर इस मामले में त्वरित कार्रवाई नहीं की गई तो वह एनडीए का सहयोगी दल बने रहने पर पुनर्विचार करेगी.

एनडीए की घटक राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सांसद हनुमान बेनीवाल ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को लिखा पत्र 

 

श्री @AmitShah जी,देश मे चल रहे किसान आंदोलन की भावना को देखते हुए हाल ही में कृषि से सम्बंधित लाये गए 3 बिलों को तत्काल वापिस लिया जाए व स्वामीनाथन आयोग की सम्पूर्ण सिफारिशों को लागू करें व किसानों को दिल्ली में त्वरित वार्ता के लिए उनकी मंशा के अनुरूप उचित स्थान दिया जाए !

— HANUMAN BENIWAL (@hanumanbeniwal) November 30, 2020
 

चूंकि @RLPINDIAorg एनडीए का घटक दल है परन्तु आरएलपी की ताकत किसान व जवान है इसलिए अगर इस मामले में त्वरित कार्यवाही नही की गई तो मुझे किसान हित मे एनडीए का सहयोगी दल बने रहने के विषय पर पुनर्विचार करना पड़ेगा !

— HANUMAN BENIWAL (@hanumanbeniwal) November 30, 2020
 

 



RELATED NEWS
Leave a Comment.