Entertainment News
तमाम लोगों के पूरे पैकेज से भी ज्यादा है कीकू शारदा की एक एपिसोड की फीस, जानकर लग जाएगा हंसी पर ब्रेक 02-Dec-2020

कीकू शारदा अपने शानदार सेंस ऑफ ह्यूमर से सभी को खूब हंसाते हैं. लेकिन कीकू शारदा की फीस आपकी हंसी पर जरा ब्रेक लगा सकती है.

मशहूर कॉमेडियन और द कपिल शर्मा शो में बच्चा यादव के किरदार में दिखाई देने वाले कीकू शारदा अपने शानदार सेंस ऑफ ह्यूमर से सभी को खूब हंसाते हैं. लेकिन कीकू शारदा की फीस आपकी हंसी पर जरा ब्रेक लगा सकती है. जी हां, क्या आप जानते हैं कि कीकू शारदा एक एपिसोड की लिए कितनी फीस चार्ज करते हैं.

 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कीकू शारदा शो के प्रति एपिसोड के लिए 5 से 7 लाख रुपए लेते हैं. वहीं, कीकू की मानें तो कई बार शो में ऐसा होता है जब स्क्रिप्ट के बाहर की अपनी लाइनें बोल जाते है. वो कहते है स्क्रिप्ट में बिल्कुल नहीं लिखा होता है, लेकिन लोग पसंद करते है और हम करते जाते है.

बता दें कि कीकू शारदा ये मुकाम काफी स्ट्रगल के बाद हासिल किया है. कीकू शारदार टीवी सीरीयल 'हातिम' में होबो के किरदार से खूब फेमस हुए थे. इसके बाद उन्‍होंने 'F.I.R' में कांस्टेबल मुलायम सिंह गुलगुले और कॉमेडी शो 'अकबर बीरबल' में अकबर का किरदार निभाया. उन्होंने कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में विभिन्न किरदारों की भूमिका निभाई, खासतौर पर पलक के किरदार को लोगों ने पसंद किया. उन्होंने 2013 में नच बलिए 6 और 2014 में झलक दिखला जा 7 में भाग लिया. फिलहाल वह द कपिल शर्मा शो में अपनी कॉमेडी टाइमिंग से लोगों को हंसा रहे हैं.

 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, साल 2003 में कीकू शारदा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत ही थी, उसी दौरान उन्‍होंने प्रियंका से शादी कर ली थी. उनके दो बच्‍चे आर्यन और शौर्य शारदा हैं. वह अपनी पत्‍नी को अपना लकी चार्म मानते हैं क्‍योंकि शादी के बाद से उनका करियर लगातार ऊपर ही गया है. वह पत्‍नी और बच्‍चों के साथ तसवीरें भी शेयर करते हैंबता दें कि कीकू शारदा ये मुकाम काफी स्ट्रगल के बाद हासिल किया है. कीकू शारदार टीवी सीरीयल 'हातिम' में होबो के किरदार से खूब फेमस हुए थे. इसके बाद उन्‍होंने 'F.I.R' में कांस्टेबल मुलायम सिंह गुलगुले और कॉमेडी शो 'अकबर बीरबल' में अकबर का किरदार निभाया. उन्होंने कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में विभिन्न किरदारों की भूमिका निभाई, खासतौर पर पलक के किरदार को लोगों ने पसंद किया. उन्होंने 2013 में नच बलिए 6 और 2014 में झलक दिखला जा 7 में भाग लिया. फिलहाल वह द कपिल शर्मा शो में अपनी कॉमेडी टाइमिंग से लोगों को हंसा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, साल 2003 में कीकू शारदा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत ही थी, उसी दौरान उन्‍होंने प्रियंका से शादी कर ली थी. उनके दो बच्‍चे आर्यन और शौर्य शारदा हैं. वह अपनी पत्‍नी को अपना लकी चार्म मानते हैं क्‍योंकि शादी के बाद से उनका करियर लगातार ऊपर ही गया है. वह पत्‍नी और बच्‍चों के साथ तसवीरें भी शेयर करते हैं./p>



RELATED NEWS
Leave a Comment.