Entertainment News
इस नामी सिंगर ने लिया विटामिन का इंजेक्शन, 'असहनीय दर्द' को झेलते हुए 42 साल की उम्र में निधन 02-Dec-2020

गायक-गीतकार द वॉयस मेक्सिको में दिखाई दे चुके जेरी डेमारा का सोमवार को 42 साल की उम्र में निधन हो गया है.

गायक-गीतकार द वॉयस मेक्सिको में दिखाई दे चुके जेरी डेमारा का सोमवार को 42 साल की उम्र में निधन हो गया है. बताया जा रहा है कि उनके बट् में अनुचित तरीके से विटामिन इंजेक्ट करने के बाद पीड़ा से उनका निधन हो गया है. मैक्सिकन कलाकार जेरार्डो डेमारा का जन्म कैलिफोर्निया के ब्रॉली में हुआ था.

 

जेरी के निधन की खबर से उनके फैंस काफी सदमे में हैं. सोशल मीडिया पर जैरी की यादगार तस्वीरे शेयर करते हुए उनके फैंस उनकी आत्मा की शातिं की कामनाएं कर रहे हैं. डेमरा की पत्नी क्लाउडिया प्लास्सेनिया ने सोशल मीडिया पर लिखा कि उनके पति 'असहनीय' दर्द से पीड़ित होने से पहले उन्हें अस्पताल ले गए थे.

 

इसके साथ ही जेरी भी सोशल मीडिया पर अपनी तकलीफ को लेकर एक पोस्ट किया था. जो कि अब खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में वो अस्पताल में मास्क लगाए और दर्द बर्दाश्त करते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि जेरी बताते हैं मेरी हालत ऐसी इसलिए हैं क्योंकि मेरे बट में परेशानी है. दरअसल, उन्होंने तीन गलत विटामिन के इंजेक्शन लगवा लिए थे जिसके कारण जेरी को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा.

 

जेरी बताते हैं उन्होंने लगातार तीन दिनों तक तीन इंजेक्शन लगवाए. इसके बाद उन्हें छह घंटे बेहद बुरा दर्द हो रहा है. जेरी अस्पताल के लोगों की बुराई करते दिखाई दे रहे हैं. वो कहते हैं यहां के लोग बहुत खराब है, मैं काफी समय से पामी मांग रहा हूं लेकिन वो मुझे पीने के लिए पानी नहीं दे रहे हैं जबकि मेरा लगा दर्द और प्यार के कारण पूरी तरह से सूख रहा है.



RELATED NEWS
Leave a Comment.