Entertainment News
Bang Baang: टिकटॉक स्टार फैजू और रुही सिंह ने किया डिजिटल डेब्यू, लॉन्च हुआ वेब सीरीज 'बैंग बैंग' का ट्रेलर 08-Jan-2021

वेब सीरीज 'बैंग बैंग- साउंड ऑफ क्राइम' ट्रेलर लॉन्च हो गया है. एक्शन और थ्रिलर से भरपूर ट्रेलर में सोशल मीडिया स्टार फैजल शेख उर्फ मिस्टर फैजू और टिकटॉक फेम रूही सिंह लीड रोल में है. ये सीरीज 25 जनवरी को ऑल्ट बालाजी और जी5 पर स्ट्रीम होगी.

एक्शन-थ्रिलर फ्रेंचाइजी 'बैंग बैंग- साउंड ऑफ क्राइम' का ट्रेलर लॉन्च हो गया है. इसके माध्यम से से मिस्टर फैजू और रूही सिंह ने नए साल में अपनी एक धमाकेदार शुरुआत की है. ट्रेलर में दमदार सीक्वेंस, वाइड-स्केल कॉन्सेप्ट और थ्रिलिंग एलिमेंट का जबरदस्त तड़का देखने को मिला.

 

फेजू इसमें रघु का किरदार निभा रहे हैं. ट्रेलर में फैजू के किरदार को एक्शन, चार्म और डायलॉग से लैस दिखाया गया है, जबकि रूही शो में मीरा का किरदार निभा रही हैं, जो स्वैग से भरपूर एक खूबसूरत लड़की है. ट्रेलर से यह साफ है कि शो काफी रोमांचक होने वाला है. निर्माताओं ने 5 जनवरी को शो के पावर-पैक्ड टीजर को भी लॉन्च किया था.

 

25 जनवरी को होगी स्ट्रीम

 

ऑल्ट बालाजी और जी5 ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से वेब सीरीज के ट्रेलर को शेयर करते हुए लिखा,"आपके होश उड़ाने आ रहे हैं बैंग बैंग. सुपर बाइक्स, सुपर स्टार्स और सुपरकास्ट के एंट्री के साथ, हो गई है 2021 की शुरुआत. सिर्फ थोड़ा इंतजार ऑल्ट बालाजी पर 25 जनवरी को बैंग-बैंग देखें."

More Photo
More Video
RELATED NEWS
Leave a Comment.