Rajdhani
किसानों के प्रति भाजपा का खोटा सम्मान जग जाहिर फिर सांसद संतोष पाण्डेय ने कहा आंदोलन कर रहे किसान खालिस्तानी व नक्सली*- *कोमल हूपेंडी**, *प्रदेश अध्यक्ष, छत्तीसगढ़।* 19-Jan-2021
आम आदमी पार्टी राजनांदगांव जिला  के समस्त पदाधिकारियों व कार्यकर्ता साथियों के साथ  इमाम चौक , राजनांदगांव में एक प्रदर्शन व सभा का आयोजन किया गया । इसमें  सांसद सन्तोष पांडे को भी आमंत्रित किया गया था जिन्होंने अपने बयान में दिल्ली में आंदोलन पर बैठे किसानों को नक्सली व खालिस्तानी कहा है ।
सांसद के इस बयान के विरोध में आम आदमी पार्टी के प्रदेशअध्यक्ष श्री कोमल हुपेंडी ,प्रदेश सचिव उत्तम जायसवाल ,प्रदेश संगठन मंत्री  घनश्याम चंद्राकर ने 17/01/2021दिन रविवार को  जिला राजनांदगांव में इमाम चौक में फ्लाई ओवर के नीचे कार्यकर्ताओ को संबोधित किया।
जिसमे आप सभी राजनांदगांव के आम जन व साथी भी उपस्थिति थे।
 
राजनांदगांव से भाजपा सांसद सन्तोष पांडे ने देश के अन्नदाता किसानों का अपमान किया हैं।आम आदमी पार्टी किसानों का अपमान बर्दाश्त नहीं करेगी।
सन्तोष पांडे ने किस आधार पर किसानों को नक्सली और खालिस्तानी कहा है, साबित करें।
 
पार्टी अध्यक्ष कोमल हुपेंडी ने सख्त लहजे में कहा की भाजपा अपनी ओछी हरकतों से बाज नहीं आ रही है । राजनांदगांव में इमाम चौक पर ना आकर जगह जगह घूमकर जनता के बीच यह बार बार कहना की किसान नक्सली व खालिस्तानी है किसान भाइयों का अपमान है   यह मेरा खुला चैलेंज है कि सांसद महोदय आये और  सबूत के साथ साबित करे या सार्वजनिक तौर पर अन्नदाताओं से तुरंत माफी मांगे।  
 सांसद महोदय इस तरह के अनर्गल  बयान पर हमारे अन्नदाता से सार्वजनिक माफी नहीं मांगी तो हम अपनी आवाज और बुलंद कर जनता के बीच जायेगे।
More Photo
More Video
RELATED NEWS
Leave a Comment.