Entertainment News
नेहा कक्कर की शादी के बाद Ex-ब्वॉयफ्रेंड हिमांश कोहली ने तोड़ी चुप्पी, इस बात के लिए ठहराया सिंगर को जिम्मेदार 24-Feb-2021

टीवी के पॉपुलर एक्टर हिमांश कोहली ने एक बार पंजाबी सिंगर नेहा कक्कड़ के बारे में बात में की है. उन्होंने सोशल मीडिया पर फैल रही उनके खिलाफ नफरत पर भी रिएक्शन दिया है. उन्होंने कहा कि लोग उनके परिवार को बीच में घसीटते हैं, इसलिए वह भड़क जाते हैं और लोगों को विलेन लगते हैं.

टीवी के पॉपुलर एक्टर हिमांश कोहली ने पिछले साल नवंबर में इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक वीडियो शेयर किया था. इसमें उन्होंने उन दावों को खारिज किया था, जिसमें ये कहा जा रहा था कि उन्होंने रोहनप्रीत सिंह से शादी करने के बाद अपनी पूर्व प्रेमिका नेहा कक्कड़ से माफी मांगी थी. एक नए इंटरव्यू में, उन्होंने बताया कि उन्हें किस बात पर सबसे ज्यादा गुस्सा आया और वह लोगों के सामने एक विलेन बन गए.

 

हिमांश कोहली ने कहा,"मेरा मानना है कि सोशल मीडिया से इस तरह की जोड़ तोड़ वाली पर प्रतिबंध लगाया जाना चाहिए. इन सारी बकवास से किसे फायदा हो रहा है? इससे ज्यादा परेशान करने वाला ये है कि लोग इसे शेयर भी कर रहे हैं. प्लीज जागें और नफरत और इस नकली पोस्ट को फैलाना बंद करें. सुधर जाओ." उन्होंने कहा कि नेहा कक्कड़ से ब्रेकअप के बाद से उन्हें कई बार टारगेट किया गया.

 

लोगों ने माना विलेन

 

रेडियो होस्ट सिद्धार्थ कन्नन से बात करते हुए हिमांश ने कहा कि सोशल मीडिया पर वॉइस ओवर के साथ कई वीडियो शेयर किए जा रहे है और एक बड़ी कहानी बताई जा रही है. उन्होंने कहा,"आमतौर पर, जो होता है, उसे शिक्षित और समझदार लोग समझ सकते हैं. लेकिन कुछ लोग हैं जो उस स्टोरी रियल मान लेते हैं. उनको ऐसा लगता है कि हिमांश विलेन है. बहुत बुरा है, हमेशा ऐसे इंटरव्यूज देता है जाके. "

लोग घसीटते हैं परिवार का नाम

 

हिमांश ने आगे कहा,"वो हमेशा बात शुरू करता है कि उसे नेहा का नाम लेना पड़ेगा हर इंटरव्यू में." हिमांश ने कहा कि सोशल मीडिया पर जो कुछ भी होता है, उसके बारे में वह आमतौर पर ध्यान नहीं देते हैं, सब कुछ धीरे-धीरे जमा होता है. उन्होंने कहा कि जब लोग उनके परिवार को बीच में घसीटते थे, तब वह भड़कते थे.



RELATED NEWS
Leave a Comment.