State News
व्यापक पौधरोपण होगा - कलेक्टर 24-Feb-2021

व्यापक पौधरोपण होगा -

कोरोना का खतरा बना हुआ, रोकथाम के लिए सजग रहें -

कलेक्टर ने जिले में व्यापक पौधरोपण के लिए अभियान चलाने के निर्देश दिये। इसके लिए उन्होंने सभी एसडीएम को भूमि चिन्हांकित करने निर्देशित किया। डीएफओ धम्मशील गणवीर ने कहा कि विभाग पौधों की अपनी जरूरतों की जानकारी दे दें, इसके मुताबिक उन्हें पौधे उपलब्ध करा दिये जाएंगे। कलेक्टर ने सभी अधिकारियों से जल्द ही इस संबंध में कार्य पूरा कर लेने के निर्देश दिये।
कोरोना का खतरा बना हुआ, रोकथाम के लिए सजग रहें -

कलेक्टर ने कहा कि कोरोना का खतरा अभी बना हुआ है। इसके रोकथाम के संबंध में पूर्ववत सजगता से कार्य करते रहें। उन्होंने टीकाकरण का लक्ष्य समय पर पूरा करने के निर्देश अधिकारियों को दिये। उन्होंने कहा कि कोरोना से बचाव के लिए टीका अहम है। यह पूरी तरह से सुरक्षित है। इसके लिए शेड्यूल निर्धारित किये गए हैं। शेड्यूल के मुताबिक फ्रंटलाइन कोरोना वारियर्स को टीका समय पर लगाना सुनिश्चित करें।
सप्ताह में न्यूनतम दो दिन करें फील्ड विजिट- कलेक्टर ने सभी जिलास्तरीय अधिकारियों को सप्ताह में दो दिन फील्ड विजिट करने के निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि योजनाओं के क्रियान्वयन पर मैदानी स्तर पर बारीक नजर रखना जरूरी है ताकि इस संबंध में शतप्रतिशत लक्ष्य प्राप्त किये जा सकें।



RELATED NEWS
Leave a Comment.