Rajdhani
BREAKING : सिरफिरे आशिक का कारनामा… युवती पर शादी करने का दबाव डालते हुए गला दबाकर हत्या का प्रयास… मामला दर्ज 28-Feb-2021

रायपुर। राजधानी रायपुर में बेहद ही शर्मनाक मामला सामने आया है जहां एक सिरफिरे आशिक ने युवती पर शादी करने का दबाव डालते हुए गला दबाकर हत्या करने की कोशिश की।

मामला 25 फरवरी को तेलीबांधा थाना क्षेत्र का है जहां आरोपी युवक ने मैग्नेटो मॉल में कार्यरत युवती को जबरदस्ती मॉल के पीछे ले जाकर पहले छेड़खानी की और फिर शादी करने का दवाब बनाते हुए गाली-गलौच करने लगा। युवती द्वारा विरोध करने पर युवक ने उसका गला दबाकर जान से मारने की कोशिश की जिसके बाद युवती वहाँ से जान बचाकर भागी।

पुलिस ने बताया कि दोनों ही युवक-युवती पहले अम्बुजा मॉल में कार्यरत थे। युवती ने वहाँ नौकरी छोड़ मैग्नेटो मॉल में नौकरी जॉइन किया था। घटना के बाद से ही युवती डरी-सहमी थी चूंकि युवक ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी थी। युवती ने उक्त घटना अपने परिजनों को बताई जिसके बाद थाना पहुँच अब रिपोर्ट दर्ज करवाई जा रही है। पुलिस ने युवक को गिरफ़्तार कर लिया है व उसके खिलाफ छेड़खानी सहित हत्या के प्रयास की धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर रही है।



RELATED NEWS
Leave a Comment.