State News
24 घंटे में तीन लोगों की मौत, एक ने की खुदकुशी, दो की हादसे में गई जान 28-Feb-2021

कोरबा: कटघोरा थाना क्षेत्र में बीते 24 घंटे के भीतर तीन लोगों ने अपनी जान गंवा दी है. एक शख्स ने फांसी लगाकर जान दे दी है. एक की डूबने से मौत हो गई है. तीसरे की मौत का कारण अज्ञात है. पुलिस तीनों केस में जांच कर रही है.

कटघोरा के पुरानी बस्ती का रहने वाला शशिभूषण साहू ने घर में पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. इस केस में आत्महत्या का कारण अभी नहीं पता चला सका है. घरवालों की जब नजर पड़ी तो परिजनों में कोहराम मच गया. घटना की सूचना पुलिस को दी गई. प्राथमिक पूछताछ में पता चला है कि शशिभूषण अपने पेशे और कामकाज को लेकर परेशान चल रहा था.

नहाने गए युवक की जलसमाधि

दूसरा मामला छुरी गांव का है. यहां के यादव मोहल्ला के रहने वाला दीपक यादव छुरी जलाशय नहाने गया हुआ था. नहाने के दौरान वो गहराई में चला गया और डूबने से उसकी मौत हो गई. दीपक के साथ नहा रहे साथियों ने उसे बाहर निकाला, लेकिन तबतक उसकी मौत हो चुकी थी.

पशुओं से टकराने से युवक की मौत

तीसरा मामला जवाली का है. यहां एक युवक अचेत अवस्था में पड़ा हुआ था. इसकी सूचना किसी ने संजीवनी 108 को दी. युवक को कटघोरा सीएचसी लाया गया था. यहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक के संबंध में जो जानकारी मिली है, उसके मुताबिक उसका नाम शुभम है. वह मूलतः बांगो थाना के गुरसिया का रहने वाला था. वह अपने नानी के घर कोरबी गया हुआ था और बिना किसी को जानकारी दिए वह बाइक से जवाली जा रहा था. ऐसी आशंका जताई जी रही है, अंधेरा होने के कारण वो जानवरों से टकरा गया होगा और चोट लगने के उसकी मौत हो गई.

More Photo
More Video
RELATED NEWS
Leave a Comment.