Entertainment News
बिंग बॉस 14 की बड़ी खबर: बिंग बॉस 14 सीजन की और टीवी शो की गोपी बहु करने वाली है शादी...जाने इंटरव्यू में देवोलीना ने क्या कहा 28-Feb-2021

अपने इनोसेंट लुक्स और बात करने के प्यारे अंदाज की वजह से वो फैन्स की और ज्यादा चहेती बन चुकी है. हाल ही में बिग बॉस के 14वें सीजन के दौरान भी वो काफी सुर्खियां बटोरने में कामयाब रही थी. घर के अंदर भी देवोलीना को काफी पसंद किया गया था. देवोलीना सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती है, और फैन्स के साथ लगातार अपडेट्स शेयर करती रहती है. इसके अलावा एक्ट्रेस सोशल मुद्दों पर भी खुलकर बोलने के लिए जानी जाती है.

This image has an empty alt attribute; its file name is gopibahu-23-1503463964-300x225.jpg

अगले साल शादी करने वाली है देवोलीना

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान देवोलीना से उनकी लव लाइफ और भविष्य की योजनाओं को लेकर सवाल किया गया था. इस दौरान देवोलीना ने अहम खुलासा किया है. देवोलीना ने कहा कि वो अपने बॉयफ्रेंड से अगले साल शादी रचाने की तैयारी कर रही है. इस दौरान एक्ट्रेस ने कहा कि मैं काफी अंध विश्वासी हूं और बुरी नजर वालों से बचना चाहती हूं. इसलिए अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी ज्यादा डिटेल्स शेयर नहीं करती. उन्होंने कहा कि उनका बॉयफ्रेंड एक उद्योगपति है और उनमें वो सबकुछ है. जो वो अपने जीवनसाथी में चाहती थी.

मुझे घर जाकर काम की बात करना पसंद नहीं है

वहीं टेलीविजन इंडस्ट्री में किसी को डेट ना करने के सवाल पर देवोलीना ने दिलचस्प जवाब दिया. उन्होंने कहा कि मैंने हमेशा से एक साधारण जीवन जीने की इच्छा रखी है. मुझे घर लौटकर काम के बारे में बात करना पसंद नहीं है. मेरे पार्टनर बिल्कुल वैसे ही हैं जैसा मैं चाहती थी. वो शोबिज वर्ल्ड से बिल्कुल दूर है.

 
 
 


RELATED NEWS
Leave a Comment.