National News
Sex racket : ऑन डिमांड बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, व्हाट्सएप के जरिये ग्राहकों भेजा जाता था फोटो...फिर होती थी पैसों की डील 28-Feb-2021

नोएडा। देह व्यापार का एक बड़ा खुलासा हुआ है जहाँ ऑन डिमांड युवतियों की डील व्हाट्सएप के जरिये होती थी. यह मामला उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्धनगर जिले में नोएडा की सेक्टर-24 थाना पुलिस ने सेक्टर-12 स्थित एक गेस्ट हाउस का है. जहाँ पर सेक्स रैकेट का खुलासा पर्दाफाश किया है। इस मामले में पुलिस ने सात युवकों को गिरफ्तार किया है। जबकि एक किशोरी समेत चार लड़कियों को हिरासत में लिया है। रेड के दौरान पुलिस को मौके से आपत्तिजनक सामग्री, शराब की बोतलें भी मिली हैं।
इस रेड में एक यह बात भी सामने निकल कर आई की एक युवती को आरोपी बिहार से प्रेमजाल में फंसाकर शादी करने के लिए लाया था। लेकिन कुछ दिन बाद ही उसे देह व्यापार में धकेल दिया गया था। इस मामले में पुलिस अलग से जांच कर रही है।

यह भी जांच की जा रही है कि मकान मालिक को इस धंधे की जानकारी थी या नहीं। मकान में करीब तीन माह से सेक्स रैकेट चल रहा था। एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि ऑन डिमांड सेक्स रैकेट चलाने की जानकारी मिली थी। एसीपी रजनीश वर्मा और थानाध्यक्ष प्रभात दीक्षित को जांच में लगाया गया था। मौके पर दो स्थानीय लोगों को ग्राहक बनाकर भेजा गया। सूचना सही मिलने पर दबिश देकर सात युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया।

इनमें गेस्ट हाउस संचालक/प्रबंध निदेशक सहारनपुर के थाना मंडी बिस्किट वाली गली निवासी विशाल कंबोज, निदेशक बिहार-मुजफ्फरपुर निवासी राजन, फरीदाबाद व पलवल निवासी मैनेजर विपुल चुग, अल्मोड़ा निवासी दयाल, गेस्ट हाउस का केयरटेकर लखनऊ के खुर्रमनगर निवासी रिजवान और खाना बनाने व सर्विस देने वाले बुलंदशहर निवासी सुमित व आकाश को गिरफ्तार किया है।

More Photo
More Video
RELATED NEWS
Leave a Comment.